सितारगंज…विश्वासघात : पत्नी बच्चे घर पर और पति ने उड़ीसा जाकर रचा ली दूसरी शादी, पति के अलावा सास, ससुर व ननद के खिलाफ भी केस दर्ज

0
Ad

सितारगंज। शक्तिफार्म—4 के टैगोर नगर निवासी एक व्यक्ति ने पहली पत्नी को तलाक दिए बगैर उड़ीसा में जाकर दूसरा विवाह रचा लिया। पहली पत्नी ने अब पुलिस दरबार में अपनी पति, सास, दूसरे ससुर व ननद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। उसका कहना है कि इन लोगों ने ही उसके पति की दूसरी शादी में मदद की। अब जब वह पति से इस बारे में बात कर रही है तो वह उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है।


सितारगंज थाने में लिखित तहरीर देते हुए शक्तिफार्म नंबर 4 निवासी पूजा मिस्त्री ने बताया कि वह दो बच्चों की मां है। पीड़िता का कहना है कि वह अपनी ससुराल में अपने दो बच्चों के साथ रहती है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…वैंडी स्कूल में धूमधाम से मना स्वाधीनता दिवस

उत्तराखंड…एक्सक्लूसिव : यहां चाचियों ने जेठ से बदला लेने के लिए घोल दिया भतीजी की जिंदगी में जहर, दो बार कराया गर्भपात, युवक से संबंध बनाने को किया मजबूर, केस दर्ज

उसने बताया कि पिछले साल उसका पति दिलीप मिस्त्री उसे बताया कि वह काम के सिलसिले में ऋषिकेश जा रहा है। लेकिन बाद में पता चला कि वह ऋषिकेश न जाकर उड़ीसा जा पहुंचा है।
पूजा काकहना है कि अब उसके ममिया ससुर राकेश मंडल ने बताया कि उसके पति ने दूसरा विवाह कर लिया है। उसकी दूसरी पत्नी असम की रहने वाली है।

हल्द्वानी…जे एंडके में नदी में गिरे संजीवन हास्पीटल के संचालक डॉ. महेश का 14 दिन बाद भी सुराग नहीं, रेस्क्यू आपरेशन रूका

यह भी पढ़ें 👉  पिथौरागढ़…दुःखदः जम्मू में हादसा, आईटीबीपी की बस में पिथौरागढ़ के एक जवान सहित 7 शहीद


महिला का कहना है कि यह शादी उसकी सास विशुका यादव, दूसरा ससुर राजू यादव, ननद पायल यादव ने साजिश के तहत कराई है। विवािह में वेसब वीडियो काल के माध्यम से शामिल हुए थे। महिला काकहना है कि उसकी सास ने दूसरी शादी की है।

हल्द्वानी…पत्नी तीन बेटों को लेकर ऐसी गई कि फिर न लौटी, एक महीने इंतजार के बाद पुलिस के पास पहुंचा पति

उसका असली ससुर उससे बात भी नहीं करता है। पीड़िता का कहना है कि जब से उसका पति बाहर गया है तब से उसने एक भी रूपया उसके लिए नहीं भेजा है। अब उसके पास ना तो खाने के लिए अनाज है न ही पहनने के लिए कपड़ा। उसका कहना है कि उसने दिलीप से टेलीफोन पर बात की तो वह उसे मारने की धमकी देने लगा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड… ये क्या…रोजगार की तलाश में रुद्रपुर आया अल्मोड़ा का युवक लापता

हल्द्वानी…फेसबुक पर कर रहा धर्म को लेकर अभद्र टिप्पणी, केस दर्ज


आज हार कर महिला पुलिस के पास मदद के लिए पहुंची है। सितारगंज पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

ब्रेकिंग न्यूज…गोदी मीडिया को एक और झटका : जी न्यूज के डीएनए का नया सूत्रधार रोहित रंजन गिरफ्तार, पुराने एंकर ने दो दिन पहले ही दिया था रिजाइन

Ad
Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here