रुद्रपुर… 150 नशीले इंजेक्शन के साथ युवक गिरफ्तार, भेजा जेल

0

रुद्रपुर। इंजेक्शन के साथ पुलिस ने दिनेशपुर निवासी युवक काे गिरफ्तार किया है। उसके पास से पुलिस ने 150 नशीले इंजेक्शन बरामद किए है। इंजेक्शन वह बिलासपुर के मामू से खरीदकर लाता था। पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि शुक्रवार रात रम्पुरा चौकी प्रभारी अंबी राम आर्या पुलिस कर्मियों के साथ गश्त पर थे। इस दौरान सूचना मिली कि ब्लॉक रोड से बाइक सवार एक युवक गुजरने वाला है और उसके पास नशीले इंजेक्शन है। इस पर पुलिस ब्लॉक रोड तिराहे पर पहुंची और वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी। पुलिस चेकिंग देख बाइक सवार एक युवक वापस मुड़ने लगा। शक होने पर पुलिस कर्मियों ने उसका पीछा कर दबोच लिया। तलाशी लेने पर उसके पास से पुलिस कर्मियों को 150 नशीले इंजेक्शन बरामद हुए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड…पूर्व विधानसभा अध्यक्ष के भाई के घर डकैती मामले में वांछित सरेंडर करने आया बदमाश पुलिस ने दबोचा

पुलिस पूछताछ में उसने अपना नाम खानपुर नंबर एक दिनेशपुर निवासी गौरंग मंडल पुत्र गोलक मंडल बताया। कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि इस पर पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…ब्रेकिंग : नैनीताल रोड स्थित गुरूतेग बहादुर इंटर कालेज के गेट पर चाकूबाजी, एक छात्र घायल

इस दौरान उसने बताया कि वह नशीले इंजेक्शन बिलासपुर के मामू नामक व्यक्ति से लिया है। वह घूमते फिरते इंजेक्शन बेचता है। नशीले इंजेक्शन वह रुद्रपुर, जाफरपुर व दिनेशपुर क्षेत्र में बेचता है। बाद में पुलिस ने उसके विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here