नालागढ…ब्रेकिंग: न्यू नालागढ़ कॉलोनी में युवक की संदिग्ध हालातों में मौत, परिजन बोले— पत्नी ने दिया जहर, पुलिस ने दर्ज किया केस

0
Ad

नालागढ। नालागढ़ के तहत न्यू नालागढ़ कॉलोनी में एक युवक की जहरीला पदार्थ निगलने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि रविवार रात करीब 11 बजे युवक की जहरीला पदार्थ निगलने के कारण मौत हो गई और घटना की सूचना मिलते ही नालागढ़ पुलिस की टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ के सिविल अस्पताल में भेज दिया।

फिलहाल पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयानों के आधार पर आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर के आगामी जांच शुरू कर दी है।

रामनगर…ब्रेकिंग न्यूज : हादसे में मारे गए व्यक्ति के शव को एंबुलैंस में रखकर थाना घेरने पर एक दर्जन से अधिक नेताओं के खिलाफ केस दर्ज, 15 से बीस अज्ञात लोगों पर भी मुकदमा

यह भी पढ़ें 👉  रक्षाबंधन कब … बड़ा सवाल :आज या कल - कब मनाएं रक्षा बंधन, जानिए आचार्य पंकज पैन्यूली से


पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही असल मृत्यु के कारणों का पता चल पाएगा। पुलिस मृतक के शव का नालागढ़ के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा रही है । मृतक के परिजनों ने मृतक 33वर्षीय अमर सिंह की पत्नी पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि जब से अमर सिंह की शादी हुई थी तब से लेकर उसकी पत्नी उसे परेशान कर रही थी और हर दिन लड़ाई झगड़ा करती थी।

ब्रेकिंग न्यूज: अमेरिका के इंडियाना प्रांतके शापिंग माल में बोलीबारी, तीन की मौत, हमलावर भी ढेर

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा..सौदागर: सल्ट में दस लाख के गांजे के साथ एक तस्कर दबोचा, दूसरा फरार, यहां के हैं रहने वाले


परिजनों ने उसकी पत्नी पर शक जाहिर करते हुए कहा है कि 9 सालों से उसकी पत्नी उसे तंग करती आ रही है जिसके चलते उनका बेटा खासा ही परेशान रहता था। मृतक के परिजनों ने उसकी पत्नी पर खाने में कुछ जहरीला पदार्थ देकर हत्या का भी आरोप लगाया है।

हल्द्वानी…नशे के सौदागर : राजपुरा पुलिस ने 3.28 ग्राम स्मैक के साथ दबोचा नशा तस्कर


मृतक के परिजनों ने सरकार व पुलिस के उच्च अधिकारियों से मामले की निष्पक्ष जांच और इंसाफ की मांग की गई है और आरोपी मृतक की पत्नी के खिलाफ भी सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग उठाई है।

रामनगर… छात्रा को सांप ने डंसा, मौत

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं…हेयर ड्रेसर ने किया मकान मालिक की बेटी का अपहरण, पुलिस जुटी तलाश में

इस बारे में जब हमने डीएसपी नालागढ़ अमित यादव से बातचीत की तो उनका कहना है कि रविवार रात करीब 11बजे जहरीला पदार्थ खाने के कारण युवक की मौत हुई है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हल्द्वानी… हाय हाय बारिश: आज से तराई भाबर और पहाड़ों में जमकर बरसेंगे मेघ, प्रशासन ने कसी कमर

उन्होंने बताया मृतक की पत्नी से भी पूछताछ की जा रही है उन्होंने कहा है कि फिलहाल पुलिस आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज करके आगामी जांच कर रही है।

उत्तराखंड…राष्ट्रपति चुनाव :अब तक सीएम धामी समेत 59 विधायक डाल चुके हैं वोट

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here