नालागढ़…समस्या:बघेरी व घोलोवाल पंचायतों के लोग आवारा पशुओं से परेशान,फसलों व लोगों को जान माल के नुक्सान का सता रहा डर

नालागढ़। उपमंडल नालागढ़ के तहत बघेरी पंचायत व घोलोवाल पंचायत के लोग इन दिनों आवारा पशुओं से खासे परेशान हैं आपको बता दें कि दोनों ही पंचायतों में आवारा पशुओं का आतंक इस कदर बढ़ चुका है कि लोगों का सड़कों पर पैदल चलना भी मुश्किल हो चुका है आए दिन आवारा पशुओं के कारण सड़कों पर लोग घायल हो रहे हैं और आवारा पशुओं ने लोगों की फसलों को भी भारी नुकसान पहुंचा रखा है इसी के चलते घोलोवाल व बघेरी पंचायत के प्रधानों का एक प्रतिनिधिमंडल एसडीएम नालागढ़ से मिला और इन आवारा पशुओं से निजात दिलाने की दोनों ही पंचायतों के प्रतिनिधियों ने मांग उठाई है। 

एसडीएम नालागढ़ महेंद्र पाल गुर्जर ने दोनों ही पंचायतों के प्रधानों को आवारा पशुओं से निजात दिलाने का आश्वासन दिया है वहीं एसडीएम नालागढ़ महेंद्र पाल गुज्जर ने मामले को गंभीरता से लेते हुए वेटनरी डॉक्टर को इस मामले में निर्देश जारी कर दिए गए हैं और कहा गया है कि जल्द ही अगर पंचायतों में आवारा पशु है तो उन्हें या तो गौशालाओं में रखा जाए या फिर काऊ सेंचुरी में भेजा जाए। 

यह भी पढ़ें 👉  जरा सोचें : हिमाचल के हाइड्रो प्रोजेक्ट से दूसरे फेज में भी रिसाव, सबसे ज्यादा चंदा देने कंपनी से है कनेक्शन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *