ब्रेकिंग उत्तराखंड : मंगेतर से बनाता रहा संबंध, विवाह की बात आने पर दहेज में मांगे दस लाख, हो गया मामला दर्ज

देहरादून। प्रदेश की राजधानी में विश्वास और प्रेम को झकझोर देने वाला एक मामला सामने आया है। एक युवती ने अपने ही मंगेतर पर शारीरिक शोषण के बाद विवाह में दस लाख रूपये दहेज मांगने का आरोप लगाते हुए पुलिस के सामने न्याय के लिए गुहार लगाई है।


युवती ने रायपुर पुलिस थाने में दी गई तहरीर में बताया है कि गत वर्ष 16 जनवरी उसकी सगाई क्रास रोड के पास डेंटल क्लीनिक में काम करने वाले युवक राहुल के साथ हुई थी। युवक धर्मपुर के नेहरू कालोनी के सुमननगर का रहने वाला है।

कोरोना ब्रेकिंग : नैनीताल लगातार तीसरे दिन संक्रमित मिलने के मामले में सबसे ऊपर, उत्तराखंड में 37 नए रोगी मिले, 14 ने की घर वापसी, कोई मौत नहीं


एसओ रायपुर दिलबर सिंह नेगी के अनुसार युवती का आरोप है कि सगाई के बाद दोनों के बीच बातचीत होने लगी। एक दिन राहुल ने उसे क्लीनिक पर बुलाया। वहां से सभी लोगों के चले जाने के बाद उसके साथ साथ शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद राहुल उसे कभी अपने घर बुलाता और कभी बाहर घुमाने ले जाता। हर बार वह उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा। विरोध करने पर वह विवाह का आश्वासन देता रहता।

हल्द्वानी ब्रेकिंग : फिर शुरू हो गया वैक्सीन का टोटा, जिले में सिकुड़ने लगा वैक्सीनेशन अभियान

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड ब्रेकिंग: गंगोत्री हाईवे के पास हादसा, तीर्थयात्रियों का वाहन हुआ दुर्घटनाग्रस्त


इस बीच शादी युवती के परिवार वालों ने विवाह की बात चलाई तो राहुल ने उनसे दस लाख रूपये दहेज में देने की शर्त रख दी। परिजनों ने इतना दहेज देने में असर्मथता जताई तो राहुल और उसके घरवालों ने रिश्ते से इंकार कर दिया। वे उन्हें अपनी ऊंची पहुंच की धमकी भी देने लगे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: बस अड्डे पर पीआरडी जवान से मारपीट

उत्तराखंड ब्रेकिंग : बह रही चप्पल को निकालने के फेर में नदी में में बह गया किशोर, एसडीआरएफ ने कड़ी मशक्त के बाद निकाला शव


इधर 15 अप्रैल 2021 को पीड़िता ने आरोपितों के खिलाफ रायपुर थाने में तहरीर दी, लेकिन आरोपितों ने दबाव बनाकर मुकदमा दर्ज नहीं होने दिया। 23 अप्रैल 2021 को दोनों पक्षों में समझौता हो गया। इसके बाद आरोपितों ने धमकी दी कि युवती की शादी नहीं होने देंगे। इधर अब युवती ने दोबारा पुलिस थाने में तहरीर देकर राहुल व उसके परिजनों के खिलाफ कार्रावाई की मांग की है। पुलिस ने आरोपी राहुल, उसके पिता मुकेश, माता सरोज, बड़े भाई विशाल और भाभी प्रिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  बाप रे… तीन कार डीलरों की किडनैपिंग के बाद नंगा करके बुरी तरह पीटा, प्राइवेट प्राइवेट पार्ट में दिया बिजली का झटका; वीडियो वायरल

बिग ब्रेकिंग : कोरोना से प्रभावित पर्यटन उद्योग को दोबारा खड़ा करने के लिए सीएम धामी ने किया 200 करोड़ के पैकेज का ऐलान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *