खतरे का सफर @ हिमाचल : video/बद्दी के ठेड़पुरा गांव के पास बस खाई में पलटी, 32 घायल, एक गंभीर

बद्दी। हिमाचल के सबसे बड़े औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में सड़क हादसे लगातार बढ़ते जा रहे हैं। ताजा मामला बरोटीवाला थाना के अंतर्गत ठेड़पुरा गांव का है। जहां एक बस अनियंत्रित होकर गहरी खाई में पलट गई। बताया जा रहा है कि बस में सवार 32 सवारियां थी और स्रभी घायल हुए हैं।

जिनमें से 30 को पट्टा महलोग पीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद नालागढ़ के सिविल अस्पताल में रेफर कर दिया गया है । नालागढ़ अस्पताल के डॉक्टरों ने एक की हालत को गंभीर देखते हुए उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया है।


इस बारे में मीडिया से बातचीत करते हुए बीएमओ नालागढ़ अजय पाठक ने बताया कि पट्टा मेहलोग के ठेड़पुरा गांव में बस हादसे का शिकार हुई थी। जिनमें से 32 सवारियों को पहले प्राथमिक उपचार के लिए पट्टा महलोग लाया गया जिनमें से 30 की हालत को देखते हुए उन्हें नालागढ़ के सिविल अस्पताल में रेफर किया गया था।

जिनमें से एक की हालत को गंभीर देखते हुए उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है। उनका कहना है कि 29 लोगों का नालागढ़ के सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है, जबकि दो लोगों का पट्टा में इलाज करवाया जा रहा है।

देखिए हादसे का वीडियो

यह भी पढ़ें 👉  नालागढ़ ब्रेकिंग : दूसरी के साथ रह रहा था पति, दामाद को लेकर बिहार से पहुंची पत्नी ने डाल दी रेड, हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद सब पहुंच गए थाने

https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=990748414832460&id=197408884166421

डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह से बात की तो उनका कहना है पुलिस ने मौके का जायजा लेने के बाद मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि घायलों का इलाज नालागढ़ और पट्टा महलोग के अस्पताल में करवाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग न्यूज़: सीट पर बैठे-बैठ ही कुचल गए दो के सिर, लटकते रहे धड़, आठ की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *