कोरोना अपडेट @ देहरादून: नैनीताल जिले में सबसे ज्यादा 7 समेत प्रदेश में कुल 16 नए मरीज आए सामने, कोई मौत नहीं, सात की घर वापसी

देहरादून। उत्तराखंड में 24 घंटे में 16 नए मामले सामने आए हैं। जबकि किसी भी व्यक्ति की कोरोना की वजह से मौत नहीं हुई है। इस दौरान 7 जिलों में कोरोना के नए केसों की संख्या 0 रही। 7 लोगों को कोरोना से जंग जीतने के बाद घर भेजा गया है।

इस तरह प्रदेश में प्रत्येक 100 लोगों के सैंपल पर 0.10 लोगों में कोरोना के लक्षण दिखाई पड़ रहे हैं, जबकि कोरोना का रिकवरी प्रतिशत 95.99 प्रतिशत जा पहुंचा है। नैनीताल में आज फिर सबसे ज्यादा सात नए केस सामने आए हैं।

आशा हड़ताल @ हल्द्वानी :…तो 31 अगस्त को “मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय खटीमा कूच”


पिछले 24 घंटे में देहरादून में तीन, नैनीताल में 7, पिथौरागढ़ और उधमसिंह नगर में 2—2 और अल्मोड़ा और रुद्रप्रयाग में एक—एक नए मामले सामने आए हैं।

लव, सेक्स और धोखा @ काशीपुर: निकाह का लालच देकर युवती से करता रहा दुष्कर्म, वीडियो भी बनाई, अब मुकर गया नालायक

यह भी पढ़ें 👉  समय से आगे चल रहा मानसून, अगले हफ्ते अंडमान सागर में करेगा एंट्री; 5 दिन इन राज्यों में झमाझम बारिश के आसार


इस तरह अल्मोड़ा में अभी 5 लोग कोरोनावायरस संक्रमण शिकार हैं, और वे उपचार ले रहे हैं। इसी प्रकार बागेश्वर में तीन, चमोली में 33, चंपावत में 18, देहरादून में 123, हरिद्वार में 10 नैनीताल में 34, पौड़ी में 37, पिथौरागढ़ में 29, रुद्रप्रयाग में 16, टिहरीगढ़वाल में तीन, उधम सिंह नगर में 19 और उत्तरकाशी में 5 लोग विभिन्न चिकित्सालयों में उपचार करवा रहे हैं ।

यह भी पढ़ें 👉  12 मई 2024 : आज का दिन और आपका राशिफल

हम नहीं सुधरेंगे @ काशीपुर: दहेज में दो लाख और बाइक न मिली तो मारपीट के बाद कह गया तलाक…तलाक…तलाक, अब पुलिस ढूंढ रही

आज बागेश्वर चमोली, चंपावत, पौड़ी, हरिद्वार, उत्तरकाशी और टिहरी में कोरोना का एक भी नया मामला सामने नहीं आया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: श्री केदारनाथ धाम के कपाट खुले, मुख्यमंत्री धामी बने साक्षी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *