काला धंधा @ बागेश्वर : विकास भवन तिराहे पर पुलिस ने दबोचा 8.28 ग्राम स्मैक के साथ दबोचा तस्कर, हल्द्वानी से लाया था खरीद कर

बागेश्वर। कोतवाली पुलिस ने हल्द्वानी से तस्करी के लिए लाई गई 8.28 ग्राम स्मैक के साथ एक स्थानीय युवक को गिरफ्तार किया है। बरामद स्मैक की कीमत हजारों रूपये आंकी जा रही है।
पुलिस उपाधीक्षक विपिन चंद्र पंत ने जानकारी देते हुए बताया कि बागेश्वर कोतवाली के एसआई लोकेश रावत कांस्टेबल मनोज देवड़ी, राजेंद्र प्रसाद, राजेश भट्ट और कमल सिंह के साथ गश्त पर थे।

इस बीच उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि विकास भवन के पास एक व्यक्ति स्मैक बेचने के लिए आया हुआ है। इसके बाद पुलिस की टीम विकास भवन तिराहे पर पहुंचे जहां पर मंडल सेरा निवासी संजय सिंह मालड़ा उर्फ सोनू खड़ा था। लगभग 30 वर्षीय इस युवक से पूछताछ के बाद पुलिस ने उसकी तलाशी ली और उसके हवाले से 8.28 ग्राम स्मैक बरामद हुई पुलिस टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में उसने बताया कि वह इस स्मैक को हल्द्वानी से खरीद कर स्थानीय नशेड़ियों को बेचने के लिए लाया था। आरोपी की मंडलसेरा में आर्मी कैंटीन के सामने ढाबा है।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग कुमाऊं : डोली में अस्पताल पहुंचाई जा रही महिला ने रास्ते में ही दिया जुड़वा बच्चों को जन्म, एक मरा जन्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *