#मौत की सड़क…रूद्रपुर: दवा लेकर बाईक से बहेड़ी लौट रहे दंपति को कार ने मारी टक्कर, दोनों की मौत

रूद्रपुर। ऊधमसिंह नगर के पुलभट्टा थाना क्षेत्र में कार और बाइक की टक्कर में बाइक सवार दंपत्ति की मौत हो गयी। दुर्घटना के बाद चालक कार छोड़ कर फरार हो गया।

सूचना पर पहुची पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बहेड़ी के आमखेड़ा निवासी 58 वर्षीय गुरमीत सिंह अपनी पत्नी 55 वर्षीय बलविंदर कौर के साथ शनिवार दोपहर रुद्रपुर से दवाई लेकर घर वापस जा रहे थे।

शराब के सौदागर…हल्द्वानी: पहाड़ों पर पहुंचाने के लिए रवाना हुई खेप, पुलिस ने दबोच ली, 96 पेटी बीयर और 45 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद, हल्दूचौड़ का युवक गिरफ्तार

तभी पुलभट्टा थाना क्षेत्र में बरा गांव में सरस्वती शिशु सदन के पास पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार यूके 06 क्यू 3788 ने बाइक को टक्कर मारने के साथ कुछ दूर तक दोनों को घसीटती चली गयी। दुर्घटना के बाद चालक कार को छोड़ कर फरार गया।

बेरोजगारी…कालाढूंगी: कोटाबाग के युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में खाया जहर, मौत

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग कुमाऊं : डोली में अस्पताल पहुंचाई जा रही महिला ने रास्ते में ही दिया जुड़वा बच्चों को जन्म, एक मरा जन्मा

दुर्घटना में गुरमीत सिंह ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सूचना पर बरा चौकी प्रभारी दिनेश चंद्र भट्ट ने मौके पर पहुच घायल बलविंदर कौर को 108 से अस्पताल भिजवा दिया, लेकिन उसने भी रास्ते मे ही दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड ब्रेकिंग: गंगोत्री हाईवे के पास हादसा, तीर्थयात्रियों का वाहन हुआ दुर्घटनाग्रस्त

हाईवे के लुटेरे…काशीपुर: टोल के पास दिखाया दुस्साहस, ग्रामीणों ने पीछा एक करके दबोचा, पुलिस ने बाकी दो घर से उठाए, सभी पहुंच गए सही ठिकाने

जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस कार चालक का पता लगाने में जुट गई है। हालांकि कार पर सरपंच लिखा होने के चलते कार आस पास के किसी गाँव के प्रधान की बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग न्यूज : बाबा केदार की डोली केदारनाथ पहुंची, हेलीकॉप्टर से हुई पुष्प वर्षा, कल खुलेंगे कपाट

आपको या आपके मित्रों को हमारी न्यूज के लिंक नहीं मिल पा रहे हैं तो आप उन्हें नीचे दिया गया लिंक सेंड करें और इसे क्लिक करके हमारे व्हाट्सअप ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए कहें।

https://chat.whatsapp.com/FRtyqY0WRlHKZxyPPM4AkI

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *