#रामपुर बुशहर…नेक काम : विधायक नंद लाल ने दी खनेरी चिकित्सालय को एंबुलेंस, चिकित्सालय प्रशासन ने कहा-मरीजों को मिलेगा सीधा लाभ

रामपुर बुशहर। हिमाचल के शिमला जिले के रामपुर बुशहर के महात्मा गांधी सेवा चिकित्सा परिसर खनेरी को विधायक नंद लाल ने विधायक निधी से एक एंबुलेंस दी है। जिसे उन्होंने आज हरी झंडी दिखाई। इसके लिए अस्पताल प्रशासन ने विधायक का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इस एंबुलेंस का लाभ शिमला रैफर किए जाने वाले मरीजों को सबसे अधिक होगा। इससे पहले अस्पताल के पास इससे पहले एक ही एंबुलेंस थी।


हम आपको बता दें कि इस चिकित्सालय में शिमला जिले के अलावा किन्नौर, कुल्लू और मंडी जिले के सीमावर्ती इलाकों से लोग उपवार के लिए पहुंचते हैं। कई बार मरीजों की हालत इतनी खराब होती है कि उन्हें शिमला रैफर करना पड़ता है। एंबुलेंस समय पर न मिलने से कई बार मरीजों को निजी वाहनों में अधिक पैसे खर्च करके शिमला ले जाना पड़ता है।

हल्द्वानी…कोरोना की मार: लाकडाउन में बेरोजगार हुआ तो बेचने लगा स्मैक, हल्द्वानी के डीके पार्क में पुलिस ने धर दबोचा

विधायक द्वारा दी गई इस एंबुलेंस से मरीजों को काफी राहत मिलेगी। खनेरी अस्पताल के एमएस डॉ. सुनील शर्मा ने विधायक का एंबुलेस देने के लिए धन्यावाद किया है। उन्होंने कहा कि इसका लाभ सीधा मरीजों को मिलेगा और अस्पताल प्रशासन की समस्या भी कम होगी।

बागेश्वर…फांसी का फंदा: उडियार में नव विवाहिता ने लगाया फंदा, मौत

यह भी पढ़ें 👉  रामपुर बुशहर न्यूज : पुलिस पहुंची हत्यारे के करीब, जल्दी हो सकता है रीता हत्याकांड का खुलासा

अस्पताल प्रशासन ने विधायक के समक्ष अस्पताल की कई समस्याएं रखी, जिस पर उन्होंने इसका समाधान करने के लिए बात सरकार तक पहुंचाने की बात कही। इस मौके पर डॉ. गुमान नेगी, जिला परिषद सदस्य त्रिलोक भलुनी, नगर परिषद उपाध्यक्ष अश्वनी नेगी, पार्षद रोहिताश्व सिंह मेहता, अनिरूद्ध सिंह बिष्ट, पवन चौहान, गौरव ठाकुर सहित अस्पताल के स्टाफ व क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग न्यूज : उत्तराखंड से नाबालिगा को ले भागा युवक हिमाचल के कुल्लू से गिरफ्तार, पीड़िता भी बरामद

आपको या आपके मित्रों को हमारी न्यूज की लिंक नहीं मिल पा रहे हैं तो आप उन्हें नीचे दिया गया लिंक सेंड करें। और इसे क्लिक करके हमारे व्हाट्सअप ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए कहें

यह भी पढ़ें 👉  30 अप्रैल 2024 : आज का दिन और आपका राशिफल

https://chat.whatsapp.com/FRtyqY0WRlHKZxyPPM4AkI

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *