हे भगवान…#रामनगर : युवक ने पांच साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार, पुलिस ने पहुंचा दिया कारागार

रामनगर। यहां के पूंछड़ी गांव में एक 20 वर्षीय युवक ने 5 साल की मासूम बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर अपनी हवस का शिकार बना दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तर करके जेल भेज दिया है।


प्राप्त जानकारी के मुताबिक बुधवार की शाम पूछड़ी क्षेत्र में रहने वाली एक 5 साल की बच्ची गायब हो गई। काफी खोजबीन के बाद भी जब परिजनों को बच्ची का कोई सुराग नहीं मिला तो वे मदद के लिए कोतवाली रामनगर पहुंचे। पुलिस ने मामले में तत्परता दिखाई और सीओ और कोतवाल स्वयं मैदन में उतर गए। पुलिस की तीन टीमें तैयार की गई। ग्रामीणों के साथ पुलिस ने गांव व आसपास के सभी संभावित स्थानों को डॉग स्क्वायड की मदद से चेक किया लेकिन बच्ची नहीं मिली। आखिरकार आज सुबह 6.30 बजे के लगभग बच्ची को आरोपी युवक के साथ तेलीपुरा स्थित प्लाईवुड फैक्ट्री के पास से बरामद किया गया।

लो जी…#हल्द्वानी : चंद घंटों में हल्द्वानी से पहुंचो दून, हवाई सेवा शुरू


मामले की जानकारी देते हुए सीओ भाकुनी ने बताया कि बच्ची द्वारा पेट दर्द की शिकायत पर जब उसका मेडिकल कराया गया तो उसके साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई । आरोपी युवक मूलतः मुरादबाद का रहने वाला है तथा यहां प्लाईवुड फैक्ट्री में काम करता है।

ये क्या हो रहा…#हरियाणा : नारायणगढ़ में भाजपा सांसद ने वाहन से किसान पर मारी टक्कर, घायल

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग उत्तराखंड : जंगल में घास काटने गए ग्रामीण पर बाघ का हमला, पति पत्नी ने भागकर बचाई जान


कोतवाल आशुतोष कुमार ने बताया कि पीड़िता की बड़ी बहिन की तहरीर के आधार पर आरोपी के विरुद्ध धारा 363 , 376 व पॉक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  कभी नही भुलाया जा सकता देश के सैनिको का त्याग व समर्पण: अजय भट्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *