उत्तराखंड…#Sex Racket : किराये के मकान में ही शुरू कर दिया देह व्यापार का धंधा, दो गिरफ्तार

देहरादून। जिले के पटेलनगर कोतवाली के अंतरगत आने वाले बंजारावाला इलाके में पुलिस ने एक मकान में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उनसे आपत्तिजनक वस्तुएं और 15 हजार की नकदी बरामद की गई है।

एसएसपी जन्मेजय खण्डूरी के आदेश पर जिले भ्ज्ञर में अवैध क्रियाकलापों पर कार्रावाई शुरू की गई है। पटेलनगर थानाध्यक्ष प्रदीप राणा ने बताया कि शुक्रवार देर रात मुखबिर की सूचना पर एसपी सिटी सरिता डोबाल एवं सीओ हिमांशु वर्मा के निर्देशन में टीम में कार्रवाई की।

ज्योलीकोट…#शिकारी पिंजरे में कैद : ढाई वर्षीय बच्चे का हत्यारा गुलदार पहले ही दिन पिंजरे में कैद, आज जंगल में मिला था बच्चे का क्षत विक्षत शव


ग्रीनव्यू एन्कलेव -2 बंजारावाला स्थित एक मकान में एक सिपाही को सादे कपड़ों में मकान के अंदर भेजा गया। कुछ समय बाद सिपाही ने मिस कॉल देकर टीम को अंदर आने का इशारा किया। मकान के प्रथम तल पर बने एक कमरे में एक महिला आपत्तिजनक स्थिति में मिली।

चमोली…#महंगाई डायन : बदरीधाम में 105 रुपये पार हुआ पेट्रोल, डीजल 97 रुपये से अधिक

यह भी पढ़ें 👉  लो कल्लो बात : दसवीं की उत्तराखंड टॉपर प्रियांशी रावत ने जिस स्कूल में की पढ़ाई उसके पास नहीं है दसवीं बोर्ड की मान्यता, जांच के आदेश

कमरे में आपत्तिजनक वस्तुएं पाई गईं। दूसरे कमरे में जयपाल सिंह राणा और मोहम्मद साजिद एवं दो अन्य महिलाएं थीं। पूछताछ करने पर इन लोगों कमरे में देह व्यापार कराया जाना स्वीकार किया । दोनों से 15 हजार रुपये भी बरामद हुए।

यह भी पढ़ें 👉  बागेश्वर न्यूज : करंट लगने से लाइनमैन झुलसा

नानकमत्ता…#अंतिम अरदास : नानकमत्ता पहुंचे मनीष सिसौदिया, कलेर के दिवंगत बेटे की आत्मा की शांति के लिए की प्रार्थना

महिलाओं ने बताया कि जयपाल व मो. साजिद द्वारा उनको काम दिलाने उनके गरीबी का फायदा उठाकर अवैध देहव्यापार का काम कराया जा रहा था। दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। महिलाओं को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  बागेश्वर न्यूज : पांच दिन बाद भी फौजी नहीं पहुंचा ड़्यूटी पर

आक्रोश…#नई दिल्ली : संयुक्त किसान मोर्चा 12 को मनाएगा शहीद किसान दिवस, मंत्री को बर्खास्त न करने पर देशव्यापी विरोध कार्यक्रम की चेतावनी

इस मकान में मकान मालिक नहीं रहता था और किरायदारों ने इन्ही परिस्थितियों को लाभ उठाकर यहां देह व्यापार शुरू कर दिया। आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया गया है जहां से उन्हें न्याययिक हिरासत में भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *