विकास…# बागेश्वर : मुख्यमंत्री धामी ने बागेश्वर में किया 21 योजनाओं का लोकार्पण

बागेश्वर। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बागेश्वर जिले में 5957 लाख की 21 योजनाओं का लोकार्पण और 3466 लाख की योजनाओं का शिलान्यास किया।

इसके अलावा महाविदयालय में कैंपस का शुभारंभ किया। महाविदयालय परिसर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा ​कि उन्हें मुख्यमंत्री बने हुए आज 103 हुए हैं और इन दिनों में जन हित में 350 से अधिक निर्णय लिए गए।

उन्होंने आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों के लिए अगली कैबिनेट में निर्णय लेने का आश्वासन दिया। इसे पूर्व वह महाविदयालय स्थित हैलीपेड में उतरे जहां जिलाध्यक्ष, विधायक, जिपं अध्यक्ष व जिला स्तरीय अधिकारियों ने उनका जोरदार स्वागत किया।

उन्होंने कहा कि उनके कार्यकाल में अधिकारियों की जिम्मेदारी तय की गई है। अफसरशाही पर लगाम लगी है। सरकार चाहती है कि जनता का कोई काम कठिन नहीं है हर समस्या का समाधान
आवश्यक है। उन्होंने सरकार की मंशा को दोहराते हुए कहा कि जो काम पटवारी
स्तर का है वह तहसीलदार स्तर तक नहीं पहुंचना चाहिए तथा जिले में निपटने
वाली समस्या किसी कीमत में देहरादून नहीं पहुंचनी चाहिए।

सीएम आशाओं, उपनल आदि कर्मचारियों के हित के लिए किए कार्यों की जानकारी दी। धामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि टनकपुर-बागेष्वर रेल लाइन के लिए 28 करोड़ रुपये स्वीकृत किए जा चुके हैं। उच्च षिक्षा मंत्री धन सिंह रावत ने कहा कि उन्होंने बागेश्वर महाविदयालय को कैंपस का दर्जा देकर लंबे समय से चली आ रही मांग को पूरा किया है। ग्रामीण विकास मंत्री स्वामी यतीश्वारानंद व सांसद अजय टम्टा ने कहा कि नरेंद्र मोदी व पुष्कर धामी के नेतृत्व में देश व प्रदेश का चहुंमुखी विकास हो रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग न्यूज : मुंबई में आंधी-तूफान से तबाही, होर्डिंग गिरने से चार लोगों की मौत, 59 लोग घायल

इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष शिव सिंह बिष्ट, विधायक चंदन दास व बलवंत सिंह भौर्याल, जिपं अध्यक्ष बसंती देव, नपा अध्यक्ष सुरेश खेतवाल, प्रदेश चुनाव सह संयोजक एडवोकेट कुंदन
सिंह परिहार, जिला प्रभारी बलवीर घुनियाल, पूर्व जिपं अध्यक्ष दीपा आर्याव विक्रम शाही, भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष सुरेश गड़िया, जिलाध्यक्ष भाजयुमो मनोज ओली समेत जिलाधिकारी विनीत कुमार व पुलिस अधीक्षक अमित श्रीवास्तव आदि उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड ब्रेकिंग: गंगोत्री हाईवे के पास हादसा, तीर्थयात्रियों का वाहन हुआ दुर्घटनाग्रस्त

संचालन जिला महामंत्री एडवोेकट डा राजेंद्र
परिहार व एडवोकेट सुरेश कांडपाल ने किया। इसके बाद सीएमका काफिला जिला अस्पताल पहुंचा जहां उन्होंने जिला चिकित्सालय की आईसीयू यूनिट का शुभारंभ किया सीएमएस डॉ. विनोद कुमार व सीएमओ डा सुनीता टम्टा ने उन्हें जनपद के स्वास्थ्य सुविधा की जानकारी दी। इसके बाद सीएम विधायक चंदन दास की पुत्री विवाह समारोह के कार्यक्रम में पहुंचे और उनकी पुत्री गुंजन को आशीर्वाद दिया।

यह भी पढ़ें 👉  जज्बे को सलाम : उम्र के अंतिम पड़ाव पर रस्किन बांड ने खुद पर लिखी कहानी

आपको या आपके मित्रों को हमारी न्यूज की लिंक नहीं मिल पा रहे हैं तो आप उन्हें नीचे दिया गया लिंक सेंड करें। और इसे क्लिक करके हमारे व्हाट्सअप ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए कहें

https://chat.whatsapp.com/LVaUUTpBUk2KPGJ6rn1DkI

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *