शोक…#जोधपुर : चर्चित भंवरी देवी हत्या कांड के मुख्य आरोपी पूर्व मंत्री महिपाल मदेरणा का निधन

जोधपुर। राजस्थान के पूर्व मंत्री और कांग्रेसी नेता महिपाल मदेरणा का जोधपुर में रविवार को निधन हो गया। वे लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थे।

69 साल की उम्र में उन्होंने आखिरी सांस ली। पूर्व मंत्री महिपाल मदेरणा के परिवार में जोधपुर से जिला प्रमुख उनकी पत्नी लीला मदेरणा व दो बेटियां हैं।

एक बेटी दिव्या ओसियां से विधायक हैं। इसी सीट से महिपाल मदेरणा भी दो बार विधायक रह चुके हैं, इससे पहले वे 19 साल तक जोधपुर से जिला प्रमुख रह चुके थे। मदेरणा का शव सुबह 10 बजे उनके पैतृक गांव चाडी लाया गया।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित अन्य नेताओं ने मदेरणा के निधन पर शोक जताया है। गहलोत ने शोक जताते हुए ट्वीट किया, पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता रहे महिपाल मदेरणा के निधन पर मेरी गहरी संवेदनाएं। ईश्वर से प्रार्थना है कि शोकाकुल परिवारजनों को यह आघात सहने की शक्ति दें तथा दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें।


महिपाल मदेरणा चर्चित भंवरी देवी हत्या कांड के मुख्य आरोपी थी। राजस्थान में जल संसाधन मंत्री रहने के दौरान एएनएम भंवरी देवी के अपहरण व हत्या मामले में आरोपी थे और उन्हें मंत्री पद से हटा दिया गया था।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी ब्रेकिंग : वाहनों के नए सीरीज के वीआईपी नंबर के लिए ऑनलाइन बोली शुरू

इस मामले में वे दस साल तक जेल में रहे और हाईकोर्ट से उन्हें जमानत मिली थी। महिलाल मदेरणा को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का धुर विरोधी भी माना जाता था। 

यह भी पढ़ें 👉  फ्लोर टेस्ट के लिए विशेष सत्र बुलाने की तैयारी में हरियाणा सरकार, गवर्नर ने 30 कांग्रेस विधायकों से मांगे दस्तखत

पको या आपके मित्रों को हमारी न्यूज की लिंक नहीं मिल पा रहे हैं तो आप उन्हें नीचे दिया गया लिंक सेंड करें। और इसे क्लिक करके हमारे व्हाट्सअप ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए कहें

यह भी पढ़ें 👉  Viral Video :एयरलाइन कर्मचारियों की गलती से विमान से गिरा शख्स, चौंका देने वाला VIDEO वायरल

https://chat.whatsapp.com/LVaUUTpBUk2KPGJ6rn1DkI

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *