उत्तराखंड…#लापरवाही_की_सजा :कई दिन बाद आज सूबे में फटा कोरोना बम, 29 नए मामले आए सामने, देहरादून अैर अल्मोड़ा में हुआ कोरोना धमाका

देहरादून। त्योहार सीजन में बरती गई लापरवाहियां अब उत्तराखंडवासियों के लिए चिंता का सबब बनती दिख रही हैं। प्रदेश में आज कोरोना का 29 नए मामले सामने आए हैं।

अकेले देहरादून में 18 नए केस सामने आए हैं। कई दिनों बाद अल्मोड़ा में भी कोरोना धमाका हुआ है। यहां एक ही दिन में 6 नए मामले सामने आए हैं। पांच जिलों में 29 नए केसों के सामने आने से सरकार और स्वास्थ्य विभाग में खलबली मचनी तय है।

लालकुआं… #विकास : विधायक दुम्का ने किया लाखों की योजनाओं का शिलान्यास

चुनावी सीजन में कोरोना की यह स्थिति सरकार के लिए और चिंता का सबब बनेगी। आज दस लोगों ने कोरोना पर जीत हासिल करके घर वापसी भी की। इस तरह प्रदेश में अब एक्टिव केसों की संख्या 177 हो गई है।

हल्द्वानी… #टीवी : कल शाम कलर्स चैनल पर होगा ‘सिर्फ तुम’ सीरियल का टेलीकास्ट, हल्द्वानी से ये है कनेक्शन

यह भी पढ़ें 👉  viral video: क्या है चंडीगढ़ के 'डीजल पराठे' की सच्चाई? भड़के लोग, रेस्तरां के मालिक ने दी सफाई


पिछले 24 घंटों में प्रदेश की राजधानी देहरादून में सबसे ज्यादा 18 नए मामले सामने आए। अल्मोड़ा में इस दौरान 6 नए केस सामने आए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  सचिन पायलट का दावा: देश में बदलाव की लहर, मोदी सरकार के पास अब गिने-चुने दिन

मोटाहल्दू… #राष्ट्रीय बॉलीबाल स्पर्धा : उद्घाटन मैच रुद्रपुर ने जीता

जबकि हरिद्वार और नैनीताल जिले में दो— दो और उत्तरकाशी में एक नया मामला सामने आया है। अल्मोड़ा और देहरादून में यदि स्थिति आगे नहीं सुधरी तो मामला गंभीर हो सकता है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी न्यूज: HNB चिकित्सा शिक्षा विवि के कुलपति ने मेडिकल कॉलेज और कैंस संस्थान का किया निरीक्षण, जानें क्या बोले

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *