हल्द्वानी… #राजनीति : 65 साल के बूढ़े या 35 साल के जवान, वरिष्ठ भाजपा नेता हरीश चंद्र पांडेय ने जन्मदिन के बहाने ठोकी भाजपा से दावेदारी

हल्द्वानी। भाजपा में भले ही विधानसभा चुनावों की तैयारियां तेजी से चल रही है है लेकिन हल्द्वानी सीट से भाजपा ने कन्नी काटते दिख रहे हैं। जब हल्द्वानी सीट पर भाजपा के युवा नेताओं की भी बोलती बंद है ऐसे में 65 बसंत देख चुके भाजपा के वरिष्ठ नेता हरीश चंद्र पांडेय ने अपने दावेदारी का खंभ गाड़ दिया है।

आज अपने 65 वें जन्मदिन पर शहर के तमाम परिचित को बुलाकर जन्मदिन का केक काटने के साथ उन्होंने ऐलान भी कर दिया कि वे भाजपा से टिकट की दावेदारी करने जा रहे हैं। उनके समर्थकों ने तालियां बजाकर उनके ऐलान का स्वागत भी किया है।

यह भी पढ़ें 👉  ऋषिकेश ब्रेकिंग: नींद की झपकी आने से डिवाइडर से टकराई कार


आज सुबह नैनीताल रोड पर एक रेस्त्रां में आयोजित जलपान समारोह के बीच उन्होंने अपने 65वं जन्मदिन का केट काटा, उन तमाम संगठनों से जुड़े लोग इस कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे जिन संगठनों से हरीश चंद्र पांडे जुड़े हुए हैं। बाद में मीडिया से बातचीत में पांडे ने साफ कर दिया कि इस बार वे विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी मंच पर हल्द्वानी विधानसभा क्षेत्र के लिए टिकट की दावेदारी करने जा रहे हैं। उनकी केक सेरमेनी में भाजपा के भी कुछ नेता शामिल हुए।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी ब्रेकिंग : पकड़ा गया लालकुआं दुग्ध समिति का दुष्कर्म का आरोपी अध्यक्ष मुकेश बोरा


हम आपको बता दें कि हल्द्वानी विधानसभा सीट पर कांग्रेस के लगभग एक दर्जन दावेदारों के नाम सामने आए हैं। लेकिन भाजपा की ओर से कोई भी दावेदार अपने पत्ते नहीं खोल रहा है। पिछले विधानसभा चुनाव में यहां से मैदान में उतरे डा. जागेंद्र रौतेला यहां सक्रिय तो हैं लेकिन उनका चुनाव प्रचार भी उस दर्जे का नहीं दिख रहा है। वे अभी वाल पेंटिंग्स से आगे नहीं बढ़ सके हैं।

यह भी पढ़ें 👉  शिमला ब्रेकिंग: कांस्टेबल को नौकरी से निकालने पर हिमाचल के पूर्व DGP संजय कुंडू और 3 एसपी समेत 10 पुलिस अधिकारियों के खिलाफ FIR दर्ज


इसके अलावा कई अन्य नेता है जो संभवत: मौके की तलाश में हैं, लेकिन कोई भी नेता पहल नहीें करना चाहता। ऐसे में हरीश चंद्र पांडे ने एक रास्ता बताया है। देखना यह होगा कि आने वाले दिनों में कितने और नेता हल्द्वानी से चुनाव मैदान में उतरने का दम भरते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *