काशीपुर… #सफलता : पकड़ा गया बहन के साथ दूध की दुकान से आ रही तलाकशुदा महिला पर गोली चलाने वाला, प्रेम त्रिकोण आया सामने

काशीपुर। पुलिस ने बहन के साथ दूध लेने दुकान पर जा रही एक तलाकशुदा महिला पर गोली चलाने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में मामला तलाकशुदा महिला (#divorced_woman)से प्रेम प्रकरण का निकला। महिला के माता पिता (#woman’s_parents) ने इस विवाह से मना कर दिया था। नाराज प्रेमी ने इसी गुस्से में उस पर हमला किया।

उत्तराखंड … #हम तो पूछेंगे : आखिर अप्रैल महीने में हुई मौतों को अब क्यों जुड़वा रहे चिकित्सालय, आईआरबी नैनीताल में तीन और पुलिसकर्मी संक्रमित मिले, इस जिले में हुई एक की मौत

मामले का खुलासा करते हुए आईटीआई थानाध्यक्ष विद्यादत्त जोशी ने बताया कि विगत कल यानी 3 दिसंबर की सुबह लगभग लगभग सात बजे महुआखेड़ा (#Mahuakheda)निवासी कामिनी प्रतिदिन की भांति अहरपुरा से दूध लेकर अपनी बहन के साथ वापस आ रही थी कि अतारी धर्मकांटे के पास घात लगाकर बैठे एक अज्ञात व्यक्ति ने तमंचे से कामिनी की कनपटी पर गोली मार दी। जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गयी। जिसे स्थानीय लोगों द्वारा तत्काल 108 एम्बुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया जहां उससकी गम्भीर हालत देखते हुए हल्द्वानी रैफर किया गया।

लालकुआं … #चिंताजनक : पाक्सो एक्ट में पकड़ा गया युवक निकला कोरोना पाजिटिव, नया बवंडर


उक्त सूचना पर एसपी काशीपुर (#SP_Kashipur)प्रमोद कुमार, सीओ एपी कोंडे तथा तथा थानाध्यक्ष आईटीआई विद्यादत्त ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली और कामिनी के भाई की तहरीर पर थाना आईटीआई में एफआईआर सं. 359/2021 धारा 307/504 भादवि बनाम सोनू पुत्र ऋषिपाल निवासी ग्राम रसूलपुर पिरथी उर्फ आदमपुर, जिला बिजनौर पंजीकृत किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  viral video: क्या है चंडीगढ़ के 'डीजल पराठे' की सच्चाई? भड़के लोग, रेस्तरां के मालिक ने दी सफाई

देहरादून… #लाइव : मोदी ने 18 हजार करोड़ की योजनाओं का किया शिलान्यास और लोकार्पण, उत्तराखंड में भाजपा के चुनावी वैतरणी पार कराने का भी प्रयास

यह भी पढ़ें 👉  13 मई 2024 : आज का दिन और आपका राशिफल


मामले का खुलासा करने के लिए गठित पुलिस टीमों द्वारा जुटाई गई जानकारी तथा सीसीटीवी फुटेज की मदद से तथा मुखबिर की सूचना पर आज अभियुक्त 23 वर्षीय सोनू पुत्र ऋषिपाल को खाईखेड़ा-कनकपुर रोड से गिरफ्तार कर उसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त एक अवैध तमंचा 315 बोर एवं एक जिन्दा कारतूस बरामद किया गया।

नालागढ़ :… #घूसखोरी : बिजली बोर्ड का अधिकारी मांग रहा था और पैसा, आडियो हो गई वायरल,अब कांग्रेस ने संभाला मोर्चा, भाजपा के पूर्व विधायक पर भी लगे संरक्षण देने के आरोप


पूछताछ करने पर सोनू ने बताया कि कामिनी अपने पति से अलग होकर अपने मायके में रह रही थी। कामिनी महुआखेड़ा गंज में मैक्सराईड फैक्ट्री में काम करती थी। जहां पर सोनू उपरोक्त भी काम करता था। दोनों की आपस में जान पहचान हो गयी तथा दोनों के मध्य 5-6 महीने से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं ब्रेकिंग : लालकुआं के समाज सेवी व व्यवसायी हयात सिंह कठायत का करंट की चपेट में आने से निधन

देहरादून… #बोलना मना है : मोदी शहर में, यूकेडी के नेता होटल में नजर बद

जब सोनू ने कामिनी से शादी के लिये कहा तो कामिनी के परिजनों ने उससे शादी करने से मना कर दिया। जिस कारण गुस्से में आकर उसने कामिनी को गोली मार दी।
पुलिस टीम में एसओ आईटीआई विद्यादत्त जोशी, एसआई अमित शर्मा, मनोज देव, रविन्द्र बिष्ट, एचसीपी सन्तोष प्रसाद, कां. कैलाश परिहार, विरेन्द्र राणा, नीलम कान्ता तथा कैलाश तोमक्याल शामिल थे।

कोरोना… #ओमिक्रोन : नए वेरिएंट से निपटने के लिए 40+ के लोगों को लगे वैक्सीन को बूस्टर डोज, जानिए कब और क्यों लगती है बूस्टर डोज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *