बेतालघाट…यह क्या : खराब सड़क पर वाहन पलटा, गांव में टीकाकरण ठप

नैनीताल। बेतालघाट ब्लॉक के दूरस्थ गांव सिमराढ़ खलाड़ मोटर मार्ग में मंगलवार सुबह एक वाहन पलट गया। गनीमत रही कि वाहन में सवार पांचों लोग सुरक्षित हैं। स्थानीय लोगों ने लोनिवि को हादसे का जिम्मेदार बताते हुए गांव में चल रहा टीकाकरण कैंप भी बंद करवा दिया।

लालकुआं…ब्रेकिंग : राजीव नगर में ट्रेक्टर ट्राली की चपेट में आई स्कूटी, 10 वर्षीय बच्ची की मौत, दादा व पोता घायल

प्रधान नीरू बधानी ने आरोप लगाते हुए कहा कि सड़क की स्थिति काफी समय से बेहद खराब है। लोनिवि को कई बार पत्र लिखकर सड़क ठीक करने को कहा, लेकिन आज तक सड़क ठीक नहीं हो पायी। उन्होंने जल्द मार्ग ठीक न होने पर हाई कोर्ट में अपील दायर करने की चेतावनी दी है। वहीं कल खलाड़ प्राथमिक विद्यालय में बनाए गए केंद्र में किशोरों को टीका लगाना था। सड़क बंद होने के कारण टीकाकरण रोक दिया गया।

लखनऊ…राजनीति : योगी के श्रम एपं सेवायोजन मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने दिया इस्तीफा, सपा में हुए शामिल

प्रधान ने कहा गांव तक पैदल आना संभव नहीं है जबकि सड़क काफी खराब है। ऐसे में बच्चों का टीकाकरण रोक दिया गया है। बरसात के बीच यहां कभी भी हादसा हो सकता है। पांगकटारा के प्रधान त्रिलोक साही ने कहा कि बीडीसी बैठक में जेई ने दो दिनों में सड़क ठीक करने की बात कही थी। लेकिन अब तक सड़क ठीक नहीं हो पायी।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग न्यूज : नैनीताल सहित सभी पर्यटक स्थल सौ फीसदी सुरक्षित- केंद्रीय पर्यटन राज्यमंत्री अजय भट्ट, ग्राउंड जीरो पर उतरकर लिया जायजा

ब्रेकिंग…कोरोना : लता मंगेशकर भी हुई कोरोना संक्रमित, ब्रीच कैंडी अस्पताल के ICU में भर्ती

लोनिकव के जेई विजय सिंह बिष्ट का कहना है कि विभाग के पास एक ही जेसीबी है। जो पिछले कुछ दिनों से अन्य जगह पर लगाई गई थी। वहीं बारिश के चलते भी कार्य नहीं किया जा सका। मौके पर जेसीबी भिजवा दी है। दो से तीन दिन में सड़क ठीक हो जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  28अप्रैल 2024 : आज दिन और आपका राशिफल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *