नैनीताल… लो जी : भाजपा के लिए नैनीताल से भी आई बुरी खबर, टिकट के चार आवेदक आए एक मंच पर, बोले- हम भी असहमत

नैनीताल। भाजपा के लिए नैनीताल सीट से भी चिंता वाली खबर आ रही है। यहां टिकट की दावेदारी करने वाले भाजपा के चार पुराने नेताओं ने एक मंच पर आकर सरिता आर्या को टिकट दिए जाने के पार्टी आलाकमान के निर्णय का विरोध जताया है। उन्होंने एक दो दिन में अपनी अगली रणनीति से पर्दा उठाने की बात भी कही है। उन्होंने दावा किया कि पार्टी की ओर से टिकट के एक और दावेदार मोहनपाल भी उनके साथ है।


दरअसल टिकट के ऐलान से महज तीन दिन पहले भाजपा की सदस्यता लेने वाली सरिता आर्या को भाजपा हाईकमान ने नैनीताल सीट से टिकट देने का ऐलान किया है। यहां से कम से कम छह लोगों ने टिकट की दावेदारी की थी। कांग्रेस में सरिता आर्या के प्रतिद्वंद्वी माने जाने वाले हेम आर्या भी सरिता से पहले कांग्रेस छोड़ कर भाजपा में शामिल हो गए थे। यह अलग बात है कि टिकट घोषित होने के बाद से ही हेम आर्या का मोबइल स्विच आफ आ रहा है।

भीमताल… भाजपा बगावत : कैड़ा को टिकट मिलने के विरोध में मनोज साह समेत 300 ने पार्टी छोड़ी


हालांकि पार्टी से टिकट के लिए आवेदन करने वाले दिनेश आर्य, प्रकाश आर्य, कमला आर्या और सागर आर्या आज एक मंच पर आकर पत्रकारों से मुखातिब हुए।

बागेश्वर…भाजपा में बगावत : शेर सिंह गड़िया को टिकट न मिलने से नाराज 39 नेता—कार्यकर्ताओं ने भाजपा छोड़ी, जिला अध्यक्ष को भेजा सामुहिक इस्तीफा

यह भी पढ़ें 👉  जज्बे को सलाम : उम्र के अंतिम पड़ाव पर रस्किन बांड ने खुद पर लिखी कहानी

उन्होंने कहा कि जब सरिता आर्या कांग्रेस से नैनीताल की विधायक थी वे तब भी पूरे नैनीताल विधानसभा क्षेत्र में नहीं घूम सकी थीं अब वे कैसे इस सीट पर जन संपर्क करेंगी। उन्होंने कहा वे पार्टी के आलाकमान के निर्णय से असहमत हें और एक दो दिन में अपनी रणनीति मीडिया के सामने रखेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: बस अड्डे पर पीआरडी जवान से मारपीट

भाजपा : तो इसलिए कटे नेगी, चौहान, मीना और भौर्याल के टिकट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *