उत्तराखंड … लो कल्लो बात : जैसे तैसे टिकट लाए थे, अब नामांकन रद्द, यहां बसपा और आप प्रत्याशी के पर्चे निरस्त

श्रीनगर। पौड़ी जिले की पांच विधानसभा क्षेत्रों में नामाकंन करने वाले पांच उम्मीदवारों के नामाकंन रद्द हो गए हैं। इनमें बसपा और आप के प्रत्याशी भी शामिल हैं।

श्रीनगर विधानसभा से बहुजन समाज पार्टी वीरेंद्र कुमार के प्रस्तावक पूरे ना होने के कारण रद्द कर दिया गया है। यमकेश्वर विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी से सुमति देवी का फार्म 26 एफिडेफिट अपूर्ण होने के कारण रद्द कर दिया गया है।

हल्द्वानी…बढ़ा कुनबा : कांग्रेस में साथियों समेत शामिल हुए सामाजिक कार्यकर्ता पवन गुप्ता, बोले— सुमित के लिए करेंगे प्रचार


कोटद्वार विधानसभा निर्दलीय प्रत्याशी प्रकाश चंद्र के नामांकन पत्र में लगे प्रपत्र 2 बी में प्रस्तावकों का विवरण अपूर्ण होने के कारण, चौबट्टाखाल विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी राजेंद्र सिंह भंडारी का नामांकन 10क प्रपत्र में खर्च का विवरण अपूर्ण होने के कारण और पौड़ी विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी नरेश कुमार का जाति प्रमाण पत्र व प्रस्तावक पूरे ना होने के करण नामांकन पत्र निरस्त किया गया। लैंसडाउन विधानसभा से एक भी प्रत्याशी का नाम निरस्त नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड ब्रेकिंग : नोएडा से ऋषिकेश घूमने आए युवा पर्यटकों के ग्रुप में से तीन लोग गंगा में बहे, एक युवती को बचाया, युवक- युवती लापता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *