लालकुआं…चुनाव : आज संध्या डालाकोटी के गढ़ में गर्जना करेंगे हरदा, आधा दर्जन से ज्यादा बैठकों में होंगे शामिल, दो कार्यालय खोलेंगे

लालकुआं। विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत आज हल्दूचौड़ व गौलापार क्षेत्र में जन संपर्क करेंगे।

मिले कार्यक्रम के अनुसार अब से कुछ देर बाद यानी दस बजे हल्दूचौड़ बाजार में स्टेट बैंक के पास चुनाव कार्यालय का शुभारंभ करने के बाद साढ़े 11 बजे गौलापार कुंवरपुर में चुनाव कार्यालय का शुभारंभ करेंगे। साढ़े 12 बजे वे लीला बिष्ट व अर्जुन बिष्ट द्वारा खेड़ा गौलापार में रखी गई बैठक में हिस्सा लेंगे। डेढ बजे हरीश रावत पलडिया विजय पुर में बैठक करेंगे।

हल्द्वानी…प्रचार : सुमित घूमे ट्रांसपोर्ट नगर की गली—गली, कहा— नहर कवरिंग को पूरा कराना प्राथमिकता

दरअसल कांग्रेस के बगावत करके अपना नामांकन पत्र दाखिल करने वाली संध्या डालोकोटी इसी क्षेत्र की रहने वाली हैं। इस तरह हरदा आज संध्या के गढ़ में गर्जना करेंगे।

हल्द्वानी… वचनपत्र : यूकेडी प्रत्याशी रवि बाल्मीकि ने जारी किया वचनपत्र, पढ़ें क्या है खास

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग न्यूज : बाबा केदार की डोली केदारनाथ पहुंची, हेलीकॉप्टर से हुई पुष्प वर्षा, कल खुलेंगे कपाट

इसके बाद 2 बजे कुंवरपुर में हरदा की बैठक होनी है। तीन बजे नयागांव में बैठक के बाद साढ़े तीन बजे सुंदरपुर रैकवाल में एक बैठक का आयोजन किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी न्यूज …बिजली, पानी और वनाग्नि जैसे गंभीर मामले को लेकर कांग्रेस ने मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन, अविलंब उचित कार्यवाही की मांग

हॉट सीट…लालकुआं : हरीश, मोहन की राह इतनी आसान नहीं संध्या व पवन बन सकते हैं बाधा!

साढ़े चार बजे सीतापुर में हरीश रावत की बैठक होगी। पांव बजे सीतापुर में ही एक और बैठक रखी गई है। 6 बजे रावत ललित आर्य के घर पहुंचेंगे। शाम सात बजे चोरगलिया में बैठक का आयोजन किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: बस अड्डे पर पीआरडी जवान से मारपीट

उत्तराखंड… भावनात्मक भावना : हो गई हरदा से बात, अब भावना करेंगी हरदा का प्रचार, लेकिन संध्या के लिए बोली यह बात…और मोहन बिष्ट के लिए ये आडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *