हल्द्वानी… चुनाव : नाम वापसी की कोशिशों के बीच संध्या का जन संपर्क अभियान और तेज,बोलीं— लड़की हूं, इसलिए हर बार पिछड़ती हूं

लालकुआं। विधानसभा सीट लालकुआं से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में खड़ी हुई संध्या डालाकोटी ने रविवार को गौलापार के बसंतपुर में जनसंपर्क किया। उन्होंने एक बार फिर मातृशक्ति के लिए चुनाव में उतरने की बात दोहराई।

उन्होंने कहा कि जिस तरह मेरा टिकट वापस हुआ ये महिला के लिए एक अपमान है। उन्होंने कहा कि कई विधानसभा सीट पर प्रत्याशियों को बदला गया लेकिन उन्हें अन्य जगह भेजा गया पर मुझे लिस्ट से हटा दिया गया, ऐसा इसलिए कि मैं क्योंकि मैं एक महिला हूं। उन्होंने सवाल उठाया कि क्या महिलाओं को प्राथमिकता देने की बातें केवल भाषणों में होगी या धरातल में भी उन्हें उपयोगी समझा जाएगा।

पिथौरागढ़…लोजी: भाजपा के 318 नेताओं और कार्यकर्ताओं ने थामा कांग्रेस का दामन


उन्होंने कहा कि लालकुआं विधानसभा में किसी अन्य महिला के साथ ऐसा ना हो इसलिए मैं चुनाव में उतर रही हूं। यह बताने की जरूरत नहीं है कि महिलाएं कठिन परिश्रम कर देश के उच्च पदों पर भी सेवाएं दे रही हैं।

हल्द्वानी… दल बदल : भाजयुमो के पूर्व नगर उपाध्यक्ष पठान साथियों के साथ कांग्रेस में शामिल

यह भी पढ़ें 👉  बिलासपुर में 12263 नए वोटर करेंगे मतदान, जिले में मतदाताओं की कुल संख्या 3,34,389


संध्या डालाकोटी ने कहा कि महिलाओं के साथ ही अन्याय क्यों होता है, क्या महिलाएं समाज के लिए अहम नहीं है। उन्होंने कहा कि वे पिछले दो दशकों से अधिक वक्त से जनसेवा कर रही हैं, और लोग इसे भली-भांति जानते हैं। जनता उनकी पहली प्राथमिकता रही है, और घर के दरवाजे उनके लिए हमेशा खुले हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हिमाचल: इंडी गठबंधन और कांग्रेस के नेता कहते हैं कि जिंदा गाढ़ देंगे, मोदी तेरी कब्र खोद देंगे- कश्यप

देहरादून…कम की खबर: सोमवार यानी आज से खुलेंगे 10 से 12 वीं तक के स्कूल

आप लोगों के समर्थन से ही मैं निर्दलीय मैदान पर उतरने की हिम्मत जुटा पाई हूं। उन्होंने कहा कि उनकी कोशिश रहेगी ग्रामीण क्षेत्रों में पानी और बिजली की व्यवस्था को दुरूस्त किया जाए। इसके अलावा गौलापार में कोई भी बड़ा सरकारी हॉस्पिटल नहीं है, इस वजह से दूसरे शहरों में निर्भर होना पड़ता है। उनकी कोशिश इसे भी स्थापित करने की होगी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड न्यूज: सीएम की अपील के बाद ग्रामीण इकट्ठा करने लगे पिरूल, जानीए कितने रुपये में खरीद रही सरकार

उत्तराखंड … पति की दुकान में आई थी पत्नी, नोकझोंक हुई तो पति ने कर दिया चाकू से हमला, बाद में बड़े भाई को बताया —मैने बीवी को मार डाला

युवाओं के लिए गांव में ट्रेनिंग सेंटर शुरू करने की कोशिश रहेगी ताकि वह अपनी रुचि के अनुसार भविष्य की तैयारी करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *