उत्तराखंड…लव, सेक्स और धोखा : शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, कार की डिमांड कर रिश्ता तोड़ा

देहरादून। शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने और बाद में शादी के लिए कार की डिमांड कर रिश्ता तोड़ने के आरोपी के खिलाफ राजपुर थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है। आरोपी पीड़िता की छोटी बहन के साथ मॉडलिंग करता है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

राजपुर थानाध्यक्ष मोहन सिंह ने बताया कि सहस्रधारा रोड क्षेत्र निवासी युवती ने तहरीर दी। कहा कि उसकी छोटी बहन मॉडलिंग करती है। उसके साथ शोएब अहमद पुत्र लियाकत अली निवासी सड़क दूधली, जनकपुर, सहारनपुर भी माडलिंग करता है।

उत्तराखंड…हादसा : मिट्टी की खान में जिंदा दफन हुई तीन महिलाएं

पीड़िता की बहन के साथ आरोपी घर आया तो दोनों के बीच जान पहचान हुई। आरोप है कि शोएब ने पीड़िता से 2018 में दोस्ती की। कहा कि वह उसे पसंद करता है शादी करना चाहता है। उसने पीड़िता को अपने परिवार के लोगों से भी मिलाया।

उत्तराखंड… हास्टल से लड़की आई थी सामान खरीदने, एक तरफा प्रेम में अंधे युवक ने दिन दहाड़े गोली से उड़ा दिया, मौत, पैदल ही भाग निकला हत्यारा

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी न्यूज: HNB चिकित्सा शिक्षा विवि के कुलपति ने मेडिकल कॉलेज और कैंस संस्थान का किया निरीक्षण, जानें क्या बोले

आरोप है कि वह 14 दिसंबर 2021 को पीड़िता के घर आया। इस दौरान वह घर में अकेली थी। आरोप है कि रात में पीड़िता के कमरे में आकर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए। पीड़िता इसके बाद सदमे में आ गई तो वह उसे अपने साथ सहारनपुर लेकर गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड न्यूज: सीएम की अपील के बाद ग्रामीण इकट्ठा करने लगे पिरूल, जानीए कितने रुपये में खरीद रही सरकार

उत्तराखंड…कोरोना : प्रदेश में महामारी ने ली आज दो की जान, 33 नए केस आए सामने

वहां पीड़िता के भाई, बहन और बहन का पति साथ था। वहां पीड़िता को शादी करने को राजी हुआ। आरोप है कि इसके बाद शोएब और उसके भाई सोहराब ने गाड़ी की डिमांड करते रिश्ता तोड़ दिया। आरोप है कि अब उसे धमकी दी जा रही हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हिमाचल: स्माइलैक्स कंपनी का नारकोटिक ड्रग लाइसेंस रद्द

हल्द्वानी…ब्रेकिंग : रियल स्टेट कारोबारी संजीव शर्मा को गिरफ्तार कर ले गई यूपी पुलिस

थानाध्यक्ष मोहन सिंह ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी शोएब के खिलाफ केस दर्ज कर जांच की जा रही है।

काउंट डाउन…7 दिन शेष : तो क्या निर्दलीय निभाएंगे सरकार बनाने में निर्णायक भूमिका

अनिद्रा और माइग्रेन की समस्या से चाहते हैं निजात, तो पीजिए हल्दी वाला दूध, और भी हैं कई लाभ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *