पिथौरागढ़…हादसा : कनालीछीना में खिरचना पुल के पास कार खाई में समाई, हल्द्वानी निवासी एक व्यक्ति की मौत, यहीं के तीन घायल

पिथौरागढ़। कनालीछीना थाना क्षेत्र के खिरचना पुल से कुछ दूरी पर एक वाहन सड़क से नीचे गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गए। सभी घायल और मृतक हल्द्वानी के रहने वाले हैं।


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वाहन संख्या UK04W-0796 खिरचना पुल के पास सड़क से लगभग 100 मीटर नीचे जा गिरा। । गाड़ी मुनस्यारी से पिथौरागढ़ की ओर जा रही थी। जिसमें कुल वाहन में कुल चार लोग सवार थे ।

उत्तराखंड…दुस्साहस : दोस्त के साथ घर से निकले युवक का गोली लगा शव मिला, दोस्त फरार

थानाध्यक्ष कनालीछीना के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए स्थानीय लोगों की मदद से चारों घायल को रेस्क्यू करके सड़क तक लाया गया जहां से उन्हें सीएचसी कनालीछीना भेजा गया। जहां चिकित्सकों ने एक घायल चारू चंद्र बृजवासी को मृत घोषित कर दिया।

अल्मोड़ा…समर्पण : केआरसी में 141 जवान बने भारतीय सेना का हिस्सा

यह भी पढ़ें 👉  जय हो …राज्यपाल ने किए बाबा केदारनाथ और भगवान बद्री विशाल के दर्शन

शेष तीन घायलों को जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस ने मृतक चारू के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है। घायलों में विजय भण्डारी, गगन अरोड़ा, चालक मनीष कुमार शामिल हैं। सभी घायल व मृतक चारू हल्द्वानी के निवासी बताए गए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग कुमाऊं : डोली में अस्पताल पहुंचाई जा रही महिला ने रास्ते में ही दिया जुड़वा बच्चों को जन्म, एक मरा जन्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *