हल्दूचौड़…शराब की दुकान में तोड़फोड़, लाखों की नकदी व शराब लूटने का आरोप

हल्दूचौड़। हल्दूचौड़ स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान पर बीती रात हथियारबंद बदमाशों ने न सिर्फ दुकान से लगभग छह लाख की नकदी व लाखों की शराब लूटी बल्कि दुकान के अंदर भी जमकर तोड़फोड़ की। दुकान के चार सेल्समेनों ने पुलिस को इस घटना की लिखित तहरीर सौंपी है।

पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। अभी बदमाशों की शिनाख्त नहीं हुई है। अलबत्ता पुलिस को पूरे घटनाक्रम में दुकान के मालिकों के आपसी विवाद की बू आ रही है।

बाप रे… जिसने बेटा गोद दिया उसी बेटे को साथ लेकर मार डाला पिता, दोनों गिरफ्तार


प्राप्त जानकारी के अनुसार निकटवर्ती हल्दूचौड़ अंग्रेजी शराब की दुकान के 4 सेल्समैनों ने स्थानीय कोतवाली में दी गई तहरीर में कहा है कि बीती देर रात कुछ हथियारबंद बदमाशों ने उनकी दुकान पर धावा बोल दिया। उन्होंने शराब की दुकान पर रखी शराब की बोतलों को तोड़ फोड़ दिया जबकि जाते जाते लगभग छह लाख रूपये कीमत की नकदी व लाखों की शराब पर ले गए।

दुकान में तोड़फोड़ का नजारा

मौसम : 20 अप्रैल के बाद ही बारिश की संभावना

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड ब्रेकिंग : चौकी प्रभारी के साथ मारपीट में दो नामजद

देर रात जब पुलिस को यह तहरीर मिली तो अचानक महकमे में हड़कंप मच गया। कुछ ही देर में आबकारी विभाग को भी घटना से आगमत कराया गया। बाद में आबकारी विभाग की टीम और कोतवाली पुलिस ने मौके का संयुक्त निरीक्षण किया।

यह भी पढ़ें 👉  viral video: क्या है चंडीगढ़ के 'डीजल पराठे' की सच्चाई? भड़के लोग, रेस्तरां के मालिक ने दी सफाई

नैनीताल… उत्तराखंड के सबसे छोटे सितार वादक हर्षित का छात्रवृत्ति के लिए चयन


पुलिस सभी दृष्टियों से प्रकरण की जांच कर रही है।सीओ शांतनु पराशर ने कहा है कि घटना में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। दरअसल इस दुकान को चलाने वाले पार्टनरों के बीच कुछ समय से विवाद चल रहा है। पुलिस को खबर मिली है कि कल रात भी दुकान में कोई विवाद हुआ था। अब पुलिस सभी दिशाओं से मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग न्यूज : पत्रकार की गोली मारकर दिनदहाड़े हत्या

उप चुनाव…एक लोकसभा और चार विधानसभा सीटों पर टीएमसी, कांग्रेस और राजद उम्मीदवार जीते, भाजपा रही खाली हाथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *