मनोरंजन… नेटफ्लिक्स पर आने वाला है चांद, देखने के लिए हो जाएं तैयार

कुछ समय पहले रिलीज हुई फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को अब तक फैंस का काफी प्यार मिला है और अब फिल्म ओटीटी पर अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार है। जी हाँ, संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने बड़े पर्दे पर अपना झंडा लहराया और अब यह ओटीटी पर अपना दबदबा कायम करने के लिए आ रही है।

फिल्म को देखने के बाद आलिया भट्ट की एक्टिंग की जमकर तारीफ की गई थी। जी हाँ और फिल्म को देखकर कई लोगों का कहना रहा कि इसमें आलिया ने अपनी जान झोंक दी है। जी दरअसल एक्ट्रेस ने इस फिल्म में एक ऐसा किरदार निभाया है जिसको करने में हर कोई हिचकिचाता है।

अंतरराष्ट्रीय… सिंगापुर सरकार ने नहीं किया रहम, भारतीय को दी गई फांसी

इसी के चलते कई लोगों ने आलिया को ट्रोल भी किया। वैसे फिल्म में आलिया ने वेश्या से एक समाजसेविका बनने तक का रोल प्ले किया था, जिन्हें कमाठीपुरा का चांद कहा जाता था। जी हाँ और ये फिल्म एक सच्ची कहानी पर बनाई गई थी। अब बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के बाद अब ये फिल्म ओटीटी पर भी रिलीज हो रही है।

कुमाऊं…ब्रेकिंग न्यूज : क्रशर के लेन— देन के विवाद में चली गोली, एककी मौत, कनिष्ठ ब्लॉक प्रमुख समेत तीन घायल

यह भी पढ़ें 👉  रामपुर बुशहर न्यूज : पुलिस पहुंची हत्यारे के करीब, जल्दी हो सकता है रीता हत्याकांड का खुलासा

जी दरअसल इस बात की जानकारी नेटफ्लिक्स ने कुछ वक्त पहले ही पोस्ट करके दे दी थी। आप देख सकते हैं नेटफ्लिक्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से इस बात की पुष्टि की गई थी।

यह भी पढ़ें 👉  हे भगवान…कोटा में नीट की तैयारी कर रहे रोहतक के छात्र ने लगाई फांसी, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका


इस जानकारी के साथ ही नेटफ्लिक्स ने फिल्म का एक वीडियो भी जारी किया था और लिखा गया था- देखो। देखो चांद नेटफ्लिक्स पर आ रहा है। वैसे फिल्म के इस गाने को लोगों ने खूब पसंद भी किया था और अब फिल्म ओटीटी पर क्या धमाल मचाती है यह देखना बेहतरीन होगा।

यह भी पढ़ें 👉  कुमाऊं ब्रेकिंग : शादी के रसगुल्ले खाने के बाद बिगड़ी 11 बच्चों सहित 15 की तबीयत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *