उत्तराखंड… गंगा में नहाते हुए डूबे दो युवक, एक को बचाया दूसरा लापता

ऋषिकेश। लक्ष्मणझूला थाना अंतर्गत गोवा बीच पर स्नान करते समय दो युवक डूबने लगे। एक युवक को पुलिस ने पानी के तेज बहाव से बाहर निकाल जान बचाई। जिसे एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया। जबकि दूसरा युवक गंगा के तेज बहाव में आकर पानी की गहराई में ओझल हो गया।

उत्तराखंड…दुस्साहस : आपसी विवाद में हवाई फायर करने वाला गिरफ्तार

एसडीआरएफ टीम ने पानी में लापता युवक की तलाश को सर्च ऑपरेशन चलाया। लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल पाया। लक्ष्मणझूला थाना पुलिस के मुताबिक रविवार दोपहर बाद पुलिस को सूचना मिली कि गोवा बीच पर दो युवक गंगा में स्नान करते समय डूबने लगे हैं।

उत्तराखंड…ये क्या : किरायेदार महिला को मकान मालिकिन ने नशीला पदार्थ पिलाकर किया बेहोश, भाई से कराया बलात्कार, वीडियो भी बनाई

जिस पर तत्काल पुलिस ने आयुष (22) पुत्र हिमांशु निवासी समस्तीपुर, बिहार को पानी के तेज बहाव से सुरक्षित निकाल लिया। जबकि युवक का दोस्त रामांश पाठक (22) पुत्र अनुपम पाठक निवासी जालौन, यूपी गंगा के तेज बहाव में कहीं दूर ओझल हो गया। सूचना पर एसडीआरएफ की टीम ने रामांश की तलाश को सर्च ऑपरेशन चलाया। लेकिन सफलता नहीं मिली। जबकि आयुष को पुलिस ने एम्स अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत में सुधार बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  चंडीगढ़ में सड़क हादसा, हिमाचल की युवती समेत दो की मौत

उत्तराखंड…कोरोना : प्रदेश में 9 नए मरीज मिले, आठ की चिकित्सालयों से छुट्टी, दून, नैनीताल, पौड़ी और यूएस नगर में मिले नए केस

लक्ष्मणझूला थाना निरीक्षक संतोष कुंवर ने बताया कि दोनों युवक गाजियाबाद के एक कॉलेज में पढ़ाई करते हैं। रविवार को वे यहां पर घूमने के लिए आए थे। गंगा में डूबने वाले युवक के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। वहीं एसडीआरएफ उपनिरीक्षक कविंद्र सजवाण ने बताया की सोमवार को फिर से युवक की तलाश को सर्च ऑपरेशन चलाया जायेगा।

यह भी पढ़ें 👉  6 मई 2024 : आज का दिन और आपका राशिफल

कुमाऊं…हे भगवान : सौतेला भाई निकला 11 साल पूर्व हुए हत्याकांड का आरोपी, पुलिस टीम पर ईनामों की बौछार


त्रिवेणी घाट में दो को डूबने से बचाया
त्रिवेणीघाट पर स्नान करते अलग-अलग हादसों में दो लोगों को जल पुलिस ने डूबने से बचाया है। त्रिवेणी घाट चौकी इंचार्ज जगत सिंह ने बताया कि रामविलास (54) पुत्र स्वर्गीय रामनारायण निवासी गली नंबर 10 भल्ला फार्म श्यामपुर रविवार को त्रिवेणी घाट में स्नान कर रहे थे ।इस दौरान अचानक तेज बहाव में हुए बहने लगे ।मौके पर जल पुलिस के जवानों ने रेस्क्यू कर उन्हें गंगा के पानी से सुरक्षित निकाला। वहीं दूसरी घटना में अनिश (30) पुत्र राम सेवक निवासी सीतापुर, यूपी को भी स्नान करते समय पुलिस ने बचाया है। टीम में रवि वालिया, पंकज, शिवकुमार शामिल रहे।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग उत्तराखंड …सड़क हादसे में इकलौती बेटी की मौत, माता- पिता घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *