उत्तराखंड…ये क्या: शादी का झांसा देकर दो बच्चों की मां से दुष्कर्म

देहरादून। शादी का झांसा देकर युवक ने दो बच्चों की मां से दुष्कर्म किया। शहर कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।


पुलिस के मुताबिक डी पार्क रोड निवासी महिला ने शिकायत कर बताया कि उसका विवाह मेरठ निवासी इकबाल से हुआ था। जिससे महिला के दो बच्चे हैं। वर्ष 2015 में दोनों अलग हो गए और महिला देहरादून आ गई।

हल्द्वानी…ब्रेकिंग: बैंक में नौकरी दिलाने के नाम पर एक दर्जन लोगों से 32.60 लाख ठगे, दो दंपतियों पर केस, एक ठग परिवार हल्द्वानी का

वर्ष 2020 में फोन के माध्यम से उनकी जान पहचान नाजिम मलिक पुत्र शेर मोहम्मद निवासी ग्राम चिन्दौड़ी लावड़, मेरठ से हुई। मुलाकात धीरे धीरे प्यार में बदल गई। आरोप है कि नाजिम मलिक ने महिला को आश्वासन दिया कि वह उससे शादी करेगा।

कुमाऊं…ब्रेकिंग : यहां जंगल में घास लेने गए ग्रामीण को बाघ ने मार डाला, ढूंढने गए ग्रामीणों पर भी झपटा बाघ, शव बरामद

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी न्यूज: HNB चिकित्सा शिक्षा विवि के कुलपति ने मेडिकल कॉलेज और कैंस संस्थान का किया निरीक्षण, जानें क्या बोले

शादी का झांसा देकर कई बार दुष्कर्म किया। दो बार महिला गर्भवती भी हुई। जिसका गर्भपात करवाया। आरोप है कि नाजिम मलिक ने अब किसी अन्य महिला से शादी कर ली है।

यह भी पढ़ें 👉  छत्तीसगढ़: भालु के हमले से महिला की मौत, मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम

पंतनगर… खनन का खूनी खेल : शांतिपुरी में भाजपा मंडल महामंत्री की गोली मारकर हत्या

संपर्क करने पर युवक उसके घरवाले जान से मारने की धमकियां दे रहे है। शहर कोतवाली प्रभारी विद्या भूषण नेगी ने बताया कि केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  19 मई 2024 : आज का दिन और आपका राशिफल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *