हल्द्वानी…शीशमहल में सड़क किनारे खड़ा डंपर ही उड़ा ले गए चोर

हल्द्वानी। काठगोदाम पुलिस थाना क्षेत्र में चोरों ने शीशमहल गेट के पास खड़ा एक डंपर ही साफ कर दिया। तकरीबन 10 से 11 लाख कीमत के इस डंपर के मालिक ने काठगोदाम थाने में तहरीर देकर पुलिस को डंपर चोरी की जानकारी दी है। घटना 7 मई मई की है। 12 मई तक ंउप्र की तलाश करने के बाद आखिर हार कर उसे पुलिस की शरण में आना पड़ा। पुलिस ने मामला दर्ज करके डंपर की तलाश शुरू कर दी है।


मल्लीताल भीमताल निवासी विजय सिंह नेगी पुलिस को जानकारी देते हुए बताया है कि गौला में उसका डम्पर UA04-A-8047 से खनन निकासी का कार्य करता है। उसका डम्पर रात्री में शीशमहल (काठगोदाम) गेट के पास ही खडा रहता है। 7 मई को भी रोजाना की तरह उसने अपने डम्पर को शीशमहल रामलीला मैदान के पास सडक पर खडा किया और अपने घर चला गया ।

हल्द्वानी…ब्रेकिंग: बैंक में नौकरी दिलाने के नाम पर एक दर्जन लोगों से 32.60 लाख ठगे, दो दंपतियों पर केस, एक ठग परिवार हल्द्वानी का

अगले दिन सुबह साढ़े 6 बजे के आसपास उसके डम्पर ड्राइवर हरविन्दर ने उसे फोन करके बताया कि डम्पर कही दिखायी नहीं दे रहा है । ड्राइवर की सूचना पर मौके पर विजय नेगी ने मौके पर पहुंच कर डंपर को ढूंढा तो वह कहीं नहीं मिला।

उत्तराखंड…ये क्या: शादी का झांसा देकर दो बच्चों की मां से दुष्कर्म

यह भी पढ़ें 👉  वाह जी …एटीएम से चोरी कर पैसे गरीबों में बांटा, रॉबिनहुड बना सेना का पूर्व जवान, चुनाव लड़ने की थी तैयारी

आस पास के लोगो से पूछताछ की और काफी खोजबीन करने के बाद 12 तक उसे डंपर कहीं नहीं मिला। हार कर उसने काठगोदाम थाने में तहरीर देकर पुलिस से उसका डंपर ढूंढने की आग्रह किया है।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग उत्तराखंड : जंगल में घास काटने गए ग्रामीण पर बाघ का हमला, पति पत्नी ने भागकर बचाई जान

कुमाऊं…ब्रेकिंग : यहां जंगल में घास लेने गए ग्रामीण को बाघ ने मार डाला, ढूंढने गए ग्रामीणों पर भी झपटा बाघ, शव बरामद

पंतनगर… खनन का खूनी खेल : शांतिपुरी में भाजपा मंडल महामंत्री की गोली मारकर हत्या

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं ब्रेकिंग : लालकुआं के समाज सेवी व व्यवसायी हयात सिंह कठायत का करंट की चपेट में आने से निधन


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *