हल्द्वानी…बदला : पत्थरों से कुचल कर मार डाला गालियां देने वाला युवक, भागने से पहले ही हत्यारोपी गिरफ्तार, बिठौरिया में मिली थी दमुवाढूंगा के युवक की लाश

हल्द्वानी। शनिवार देर शाम मुखानी थाना क्षेत्र में युवक की पत्थरों से कुचल कर हत्या करने वाले युवक को पुलिस ने दबोच लिया है। आज मीडिया के सामने पुलिस ने खुलासा किया कि मारा गया युवक आरोपी के साथ अक्सर गाली गलौच किया करता था।

इसी वजह से तंग आकर उसने उसकी पत्थरों से कुचल कर हत्या कर दी। लेकिन फरार होने से पहले ही हत्यारोपी को पुलिस ने दबोच लिया।

उत्तराखंड…लव, सेक्स और धोखा : ढाई साल से शादी का झांसा देकर युवती का शारीरिक शोषण करता रहा फौजी, पहली बार गर्भ गिराया, दूसरी बार में अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी


पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि शनिवार को काठगोदाम थाना क्षेत्र जवाहर ज्योति दमुआढुंगा निवासी 25 वर्षीय प्रकाश बैरागी का शव मुखानी थाना क्षेत्र के बिठौरिया में एक चाली प्लॉट में मिला था। उसकी पत्थरों से कुचल कर हत्या की गई थी।

उत्तराखंड… ब्रेकिंग : रात को बाग में सोया था चौकीदार, किसी ने पत्थरों, लाठी डंडों से पीट पीट कर मार डाला

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड न्यूज: सीएम की अपील के बाद ग्रामीण इकट्ठा करने लगे पिरूल, जानीए कितने रुपये में खरीद रही सरकार

इसके बाद पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी खंगाले तो हत्यारे का पता चल गया था। पुलिस ने देर रात ही हत्यारे को फरार होने सेपहले ही दबोच लिया था। उसने पूछताछ में बताया कि बैरागी उसे अक्सर गालियां देता था इससे वह तंग आ गया था। कल शाम उसे मौका मिला तो उसने बैरागी का काम तमाम कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  दर्जी के पास ही पड़ा रहेगा जयराम का नया काला कोट, दिन में सपने देखना छोड़ें : सुक्खू

उत्तराखंड…शक की आग : यहां पत्नी की हत्या कर चौकी पहुंचा पति


पुलिस ने हत्या के आरोपी दमुवाढूंगा निवासी 20 वर्षीय मोहित चंद आर्य को गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की गई है।

यह भी पढ़ें 👉  पूर्व विधायक नारायण सिंह स्वामी के निधन पर बिलासपुर में शोक की लहर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *