लखीमपुर..बाइक पर जा रहे केंंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी के भतीजे अचिन मिश्रा पर गिरा पेड़, मौके पर ही दम तोड़ा

लखीमपुर। बुधवार शाम बाइक से घर जा रहे केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी के भतीजे अचिन मिश्रा (37) की आंधी के दौरान बाइक पर पेड़ गिरने से मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है।

रूद्रप्रयाग… हृदयगति रुकने से आज हुई दो तीर्थयात्रियों की मौत, अकेले केदारनाथ मार्ग पर अब तक हो चुकी हैं 20 मौतें


जानकारी के मुताबिक बनवीरपुर गांव के पूर्व प्रधान दिनेश चंद्र मिश्रा के पुत्र अचिन बुधवार शाम बाइक से अकेले लखीमपुर से घर जा रहे थे। इसी बीच तेज आंधी आ गई और शारदा नहर मोड़ मुराउनपुरवा के पास सड़क किनारे लगा पेड़ उखड़कर उनकी बाइक पर जा गिरा।

कुमाऊं…हे भगवान : सौतेली मां को ही भगा ले गया बेटा

बाइक पर पेड़ गिरते ही मय बाइक वह सड़क पर गिर पड़े और बाइक उनके ऊपर पड़ी रही। किसी तरह पेड़ काटकर जब उन्हें बाहर निकालकर जिला अस्पताल पहुंचाया गया। तो डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  सोलन न्यूज : गुरुदेव रविंद्रनाथ टैगोर जयंती पर टैगोर इंटरनेशनल स्कूल में कई प्रतियोगिताएं, बच्चों ने दिखाई प्रतिभा, किया गुरुदेव का स्मरण

हल्द्वानी… यात्रीगण ध्यान दें: देहरादून—हल्द्वानी समेत कई ट्रेनें रहेंगी कैंसिल, जानें ट्रेनों के नाम


बताया गया कि हादसा इतना भीषण था कि हेलमेट लगाने के बावजूद उनकी जान नहीं बच सकी। राहगीरों ने किसी तरह पेड़ की शाखाएं काटकर उनको बाहर निकाला और 112 पुलिस उन्हें अस्पताल लेकर पहुंची।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड ब्रेकिंग : अवैध खनन के गोरखधंधे में लिप्‍त खनन निदेशक पैट्रिक निलंबित

हल्द्वानी…रूद्रप्रयाग के युवक का पीरूमदारा में किराये के कमरे में मिला शव, मिठाई की दुकान में करता था काम


उधर, हादसे की सूचना मिलते ही परिवार के लोग बनवीरपुर से जिला अस्पताल पहुंच गए लेकिन अचिन की मौत से सभी का रो-रोकर बुरा हाल है। मौत के बाद पोस्टमॉर्टम हाउस के बारे में परिचितों और रिश्तेदारों का जमावड़ा लगा रहा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड ब्रेकिंग : पहले दी नौकरी, फिर तलाक होने का आवश्वासन देकर बना लिए शारीरिक संबंध, गर्भवती होने पर धमकाने लगा, केस दर्ज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *