उत्तराखंड… मौसम खराबी के चलते चार फ्लाइटें रद्द, सात लेट

ऋषिकेश। देहरादून और आसपास के क्षेत्र में मौसम खराब होने का असर हवाई सेवाओं पर भी पड़ा। सोमवार को जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर 11 विमानों का शेड्यूल गड़बड़ा गया। यहां चार फ्लाइटें रद करनी पड़ी और सात फ्लाइटें अपने निर्धारित समय से लेट रहीं। रविवार देर रात से ही देहरादून और आसपास के क्षेत्र में तेज हवा और बारिश होने लगी।

नैनीताल…बेदखल बेटे ने मां और भाभी को घर में घुसकर पीटा

सोमवार दोपहर तक मौसम खराब ही रहा। ऐसे में सोमवार को जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर 11 विमानों का शेड्यूल गड़बड़ा गया। सुबह दिल्ली से देहरादून आने और वापस जाने वाली इंडिगो की दो फ्लाइटें, पंतनगर से देहरादून आने और वापस जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट, दिल्ली से देहरादून आने वाली एलाइंस एयर की फ्लाइट सोमवार को रद रहीं।

हल्द्वानी…ब्रेकिंग : पुलिस ने अलग अलग स्थानों से चाकुओं के साथ दो और तमंचे—कारतूस के साथ एक युवक दबोचा

वहीं दिल्ली से देहरादून आने वाली इंडिगो की एक फ्लाइट और स्पाइसजेट की एक फ्लाइट अपने समय से चार घंटे लेट से पहुंचीं। बेंगलुरु से देहरादून आने और वापस जाने वाली इंडिगो की फ्लाइटें एक घंटे लेट रहीं। प्रयागराज से देहरादून आने और वापस जाने वाली इंडिगो की फ्लाइटें भी आधा घंटे लेट रहीं।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग उत्तराखंड : जंगल में घास काटने गए ग्रामीण पर बाघ का हमला, पति पत्नी ने भागकर बचाई जान

कोलकाता से देहरादून आने वाली इंडिगो की फ्लाइट पौने तीन घंटे लेट रही। वही इंडिगो की दिल्ली से देहरादून और देहरादून से दिल्ली जाने वाली फ्लाइटें डेढ़ घंटे तक लेट रहीं। जबकि विस्तारा एयरलाइंस की दिल्ली से देहरादून आने वाली फ्लाइट एक घंटे लेट रही।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी न्यूज …बिजली, पानी और वनाग्नि जैसे गंभीर मामले को लेकर कांग्रेस ने मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन, अविलंब उचित कार्यवाही की मांग

फ्लाइटों की समय सारणी लड़खड़ाने से यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। एयरपोर्ट डायरेक्टर प्रभाकर मिश्रा ने बताया कि जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर सुबह मौसम खराब होने से चार फ्लाइट को रद करना पड़ा। सात फ्लाइटें लेट रहीं हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी न्यूज: HNB चिकित्सा शिक्षा विवि के कुलपति ने मेडिकल कॉलेज और कैंस संस्थान का किया निरीक्षण, जानें क्या बोले

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *