ऊना… दर्दनाक हादसा :टाहलीवाल में ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से दो की मौत,हाजीपुर से माथा टेकने जा रहे पीननिगाह

ऊना (गुरदयाल दयाली )। पंजाब से पीरनिगाह में माथा टेकने आ रहे श्रद्धालुओं की ट्रैक्टर ट्राली पलटने से दो श्रद्धालुओं की मौत हो गई। जबकि आधा दर्जन के करीब श्रद्धालु घायल हुए हैं।

हादसे के बाद वहां पर श्रद्धालुओं की चीखों-पुकार गूंज उठी। स्थानीय लोगों व उद्योगों के मजदूरों ने श्रद्धालुओं की मदद के लिए भागे और घायल लोगों को स्थानीय अस्पताल व क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया गया।

हादसे में किशन चंद (84) की मौत हो गई। जबकि दूसरे मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। हादसा क्रीमिका फैक्टरी के पास हुआ, जहां पर हादसा हुआ है, वहां पर तीखी चढ़ाई है। माना जा रहा है कि चालक द्वारा ट्रैक्टर से नियंत्रण खो देने से उक्त हादसा पेश आया है।

जानकारी के अनुसार पंजाब के हाजीपुर से श्रद्धालु ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर पीरनिगाह में माथा टेकने जा रहे थे। श्रद्धालुओं का ट्रैक्टर जब टाहलीवाल में क्रीमिका फैक्टरी के पास पहुंचा तो उतराई होने के चलते ट्रैक्टर पलट गया।

इस दौरान कई श्रद्धालुओं को चोटें आई है। वहीं हादसे में दो लोगों की मौत बताई जा रही है। श्रद्धालुओं की मदद के लिए स्थानीय लोग व उद्योगों के कामगार भी जुटे रहे।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग न्यूज : काठगोदाम से देहरादून जाने वाली नैनी-दून एक्सप्रेस के ट्रेक पर एक कुंतल का पत्थर, 1100 लोगों की जिंदगी पर मंडराया खतरा, रेलवे ने शुरू की जांच

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *