हल्द्वानी…लव आजकल: रामनगर से 22 साल की लड़की को ले भागा शादी शुदा प्रेमी, परिजनों ने घेरा डाला तो बाइक छोड़कर हुआ युवती के साथ लापता

हल्द्वानी। रामनगर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 22 वर्षीय लड़की को लेकर एक शादी शुदा व्यक्त् फरार हो गया। काफी तलाश के बाद आखिर युवती के पिता ने पुलिस से अपनी बेटी के तलाश करे की गुहार लगाई है।


युवती के पिता द्वारा दी गई तहरीर के मुताबिक 28 मई की रात्रि लगभग साढ़े 12 बजे बाजपुर के भूड़ी बन्नाखेड़ा गांव निवासी रजीत सिंह उसकी 22 वर्षीय बेटी को बाइक पर सवार होकर ले भागा। इस घटना की जानकारी तुरंत ही युवती के परिजनों को लग गई।

हल्द्वानी…स्थापना दिवस पर कैंची धाम नहीं जा पाएंगे वाहन

उन्होंने तुरंत ही रंजीत सिंह की घेराबंदी कर दी। लेकिन रंजीत अपनी बाइक संख्या UK06U7804 को छोड़कर युवती को ले कर निकल गया। युवती के पिता का कहना है कि रंजीत सिंह पहले से ही शादी शुदा है।

हल्द्वानी…सख्ती : अब चौफुला चौराहे से तीनमूर्ति मंदिर तक नहर कवरिंग क्षेत्र से अतिक्रमण ध्वस्त करेगा प्रशासन

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग न्यूज : मुंबई में आंधी-तूफान से तबाही, होर्डिंग गिरने से चार लोगों की मौत, 59 लोग घायल

ऐसे में उन्हें संदेह है कि रंजीत सिंह उनकी बेटी के साथ कोई अप्रिय घटना को अंजाम न दे दे। रामनगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके आरोपी व युवती की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  चारधाम यात्रा ब्रेकिंग : पहले ही दिन यमुनोत्री धाम से लौट रहे 2 श्रद्धालुओं की हार्ट अटैक से मौत, चारों धामों में पहुंचे 45 हजार यात्री

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *