हल्द्वानी…भाजपा कार्यालय मुखानी लिखे थैले में रखकर बेच रहा था नशे के इंजेक्शन,पुलिस ने धर लिया

हल्द्वानी। वनभूलपुरा पुलिस ने अमूमन नशे के लिए प्रयोग में लाए जाने वाले BUPINE व AVIL इंजेक्शनों के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।जिस थैले में छिपा कर वह नशे का यह सामान बेच रहा था, उसके कपड़े में दोनों ओर भाजपा कार्यालय मुखानी, हल्द्वानी लिखा था।


मिल रही जानकारी के अनुसार एसआई मनोज यादव, चीता कर्मी भूपेंद्र ज्येष्ठा, व मुन्ना सिंह के साथ कल शम नई बस्ती के अलनमरा मैरिज हॉल पहुंचे। नजदीक से गुजरने वाले रेलवे ट्रेक पर पैदल गश्त करते हुए पुलिस टीम के सामने एक थैले को लेकर आता दिखाई दिया।

लव आजकल… सहेली को दिल दे बैठी लडक़ी, कोर्ट में जाकर बोलीं- पति-पत्नी की तरह रहना चाहती हैं, परिजन—पुलिस सन्न

पुलिस टीम को देखकर यहव्यक्ति वापस दौड़ पड़ा इसपर पुलिसकमियों ने दौड़कर उसे पकड़ लिया। उसके तलाशी में उसके थैले में से BUPINE के 25 व AVIL के 25 इंजेक्शन बरामद हुए। पकड़े गए युवक ने पूछताछ में अपना नाम शकील खां बताया। वह वार्ड नंबर 25 का रहने वाला है। मजेदार बात यह है कि उसके हाथ में पकड़े थैले में दोनों ओर भाजपा कार्यालय मुखानी लिखा था।

हल्द्वानी…कर्मचारी राजनीति : वन विभाग के चतुर्थ श्रेणी, वन कर्मचारी संघ एवं राजकीय वाहन चालक संघ ने आंदोलन को बनाया संयुक्त मोर्चा

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी न्यूज अपडेट : काशीपुर में सड़क पर नहीं मित्र के घर पर हुई थी हरिपुर नायक निवासी कमल पंत की मौत, आधी रात को की थी एसिडिटी की शिकायत, सुबह बिस्तर पर बेहोश मिले…छोटे भाई ने दिया घटना का विवरण

कार्यालय का नंबर भी दोनों ओर अंकित था। 35 वर्षीय शकील खां ने बताया कि वह इंद्रा नगर के साबरी मस्जिद के नजदीक रहने वाले एक व्यक्ति से यह इंजेक्शन खरीद कर लाया था। और रेलवे ट्रेक पर मिलने वाले नशेडियों को कुछ इंजेक्शन बेच चुका था।

यह भी पढ़ें 👉  30 अप्रैल 2024 : आज का दिन और आपका राशिफल

ब्रेकिंग न्यूज : सरकार पर संकट के बीच महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी अए कोरोना की चपेट में, चिकित्सालय में भर्ती

बाकी इंजेक्शन बेचने के लिए वह ग्राहकों की तलाश कर ही रहा था कि पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस ने उसे आज अदालत में पेश करके जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी ब्रेकिंग : ट्रेन में महिला का बैग काट कर नगदी-जेवरात उड़ाए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *