हे भगवान…टीआईने पहले महिला एसआई को मारी गोली, फिर खुद को उड़ा लिया, टीआई की मौत, एसआई चिकित्सालय में भर्ती

इंदौर। एक पुलिस ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने इंदौर के पुलिस कंट्रोल रूम में खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया। इससे पहले एक महिला सब इंस्पेक्टर को गोली मारी, इसके बाद खुद जान दे दी। पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने इसे प्रेम-प्रसंग का मामला बताया है। महिला एसआई को गंभीर अवस्था में चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।


भास्कर.कॉम की रिपोर्ट के अनुसार भोपाल के श्यामला हिल्स थाने के टीआई हाकम सिंह इंदौर आकर महिला एसआई रंजना खांडे के साथ कॉफी पी रहे थे। दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ और टीआई ने अचानक गोली चला दी।

काम की खबर… हल्की-फुल्की भूख को शांत करने के लिए खाएं ये स्वास्थ्यवर्धक स्नैक्स

कंट्रोल रूम के बाहर गोलियां चलने की आवाज सुन अन्य पुलिसकर्मी जब मौके पर पहुंचे तो वहां कार के पास टीआई हाकम सिंह पंवार और एसआई रंजना लहूलुहान पड़े थे। पहले तो पुलिसकर्मियों ने समझा कि दोनों को किसी और ने गोली मारी है।

सुप्रभात…आज का पंचांग, आज के दिन का शुभारंभ करें श्रीमदभागवत से और आचार्य पंकज पैन्यूली से जानें अपना आज का राशिफल

यह भी पढ़ें 👉  15 मई 2024 : आज का दिन और आपका राशिफल


जब वे पास पहुंचे तो माजरा समझ आया। टीआई के पैरों के पास उनकी सर्विस रिवॉल्वर पड़ी हुई थी। जब महिला तो हिलाया तो वह उठकर बैठ गईं और सड़क पर आ गईं। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया।
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पुलिस अधिकारी, FSL व अन्य टीमें पहुंच गईं। पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र भी पुलिस कंट्रोल रूम पहुंचे।

उत्तराखंड… सचिव कुर्वे के लिखित जवाब से और भड़की मंत्री रेखा आर्या


घायल रंजना ने मीडिया से सीधे बात नहीं की। उनके नजदीकी लोगों का कहना है कि टीआई हाकम सिंह पंवार और महिला एसआई के बीच कार को लेकर विवाद चल रहा था। महिला ने हाकम सिंह से कार खरीदी थी, लेकिन टीआई ने कार ट्रांसफर नहीं की थी। इसी बात को लेकर दो-तीन दिन से दोनों में तनातनी चल रही थी। इसे लेकर शुक्रवार को भी दोनों में विवाद हुआ था।

यह भी पढ़ें 👉  सोलन...हिमाचल में 9 लाख किसानों को16 किस्‍तों में मिले 2880 करोड़, मोदी ने भ्रष्टाचार का किया सफाया :गुप्‍ता

देहरादून…पदोन्नति : सूचना विभाग के 2 अनुवादक बने सूचना अधिकारी और 8 अतिरिक्त जिला सूचना अधिकारी बने जिला सूचना अधिकारी


ये भी बात सामने आ रही है कि टीआई हाकम सिंह इंदौर में पोस्टिंग के दौरान महिला एसएआई रंजना के घर में किराये पर रहे थे।
भोपाल के एडिशनल डीसीपी रामस्नेही मिश्रा का कहना है कि टीआई हाकम सिंह 6 फरवरी 2022 को भोपाल के श्यामला हिल्स थाने में पदस्थ हुए थे। वह खटलापुरा इलाके में फ्लैट लेकर किराए पर रहते थे। मूलत: तराना उज्जैन के रहने वाले हाकम सिंह भोपाल में अकेले रहते थे। 21 जून को तीन दिन की छुट्टी लेकर गए थे। गुरुवार को उन्हें जॉइन करना था। 58 साल के टीआई हाकम सिंह कॉन्स्टेबल पद पर पुलिस में भर्ती हुए थे।

यह भी पढ़ें 👉  वाह…मदरहुड चैतन्य, चंडीगढ़ में 100 से अधिक नवजात और बच्चों की सफल इमर्जेंसी सर्जरी, सोलन में आईवीएफ ओपीडी 25 मई से

ब्रेकिंग न्यूज… केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत पर एसीबी का शिकंजा, विधायक खरीद-फरोख्त मामले में दिया नोटिस


वह इंदौर, महेश्वर, राजगढ़, खरगोन और भोपाल में पदस्थ रहे। बताया जा रहा है कि हाकम सिंह ने 3 शादियां की थी। घायल एसआई रंजना खरगोन जिले की रहने वाली हैं। वर्ष 2014 में वे सीधी भर्ती के जरिए पुलिस विभाग में ज्वाइन हुई। उनकी पहली पोस्टिंग धार में हुई थी। वे साल 2018 में इंदौर आई। अभी पुलिस कंट्रोल रूम में ASI हैं। फिलहाल घायल महिला एसआई का उपचार चल रहा है। रंजना को डॉक्टरों ने अभी बोलने से मना किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *