उत्तराखंड…गैंगवार: बदमाश कुणाल फौजी की बीच चौराहे पर गोली मार कर हत्या

हरिद्वार। उत्तराखंड के हरिद्वार भगवानपुर विधानसभा क्षेत्र के प्रेमराजपुर गांव के चौक पर गैंगवार में बदमाश के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। बदमाश कुणाल फौजी उर्फ बाबू अपने कुछ साथियों के साथ चौक पर खड़ा था। उसी दौरान करीब छह युवक बाइक पर आए और हमला कर दिया। मृतक के सिर पर धारदार हथियार और गोली के निशान हैं।


हत्या की इस घटना को तीन दिन पहले मारे गए युवक पर दर्ज हुए हमले के बदले से जोड़कर देखा जा रहा है। भगवानपुर थाना क्षेत्र के प्रेमराजपुर गांव निवासी गैंगस्टर दीपक सैनी का करौंदी गांव निवासी रोहित राणा से वर्चस्व को लेकर विवाद चल रहा है।

उत्तराखंड…अपराध: देहरादून में आयशर के डीलर हल्द्वानी निवासी कनिष्क खन्ना पर धोखाधड़ी का एक और केस


शुक्रवार को गैंगस्टर दीपक सैनी का साथी कुणाल फौजी उर्फ बाबू निवासी सुनहरा (25) अपने कुछ साथियों के साथ खड़ा था। इसी दौरान बाइकों पर सवार होकर करीब छह युवक वहां पर आए। इन्होंने आते ही बाबू और उसके साथियों पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। एकाएक हुए हमले से सभी लोग हतप्रभ रह गए। हमले में बाबू के सिर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया।

हे भगवान…टीआई ने पहले महिला एसआई को मारी गोली, फिर खुद को उड़ा लिया, टीआई की मौत, एसआई चिकित्सालय में भर्ती

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग नालागढ़ : सरस्वती विहार स्थित घर से 3 लाख की नकदी व गहनों की चोरी में बारियां का युवक गिरफ़्तार


घटना के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। आननफानन में बाबू का दोस्त सन्नी त्यागी उसे लेकर पहले रुड़की के एक निजी अस्पताल में ले गए। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बाबू के सिर में धारदार हथियार से चोट का गहरा निशान के साथ ही गोली का निशान भी मिला है। जिससे उसके सिर में गोली मारे जाने की भी आशंका है।

यह भी पढ़ें 👉  दीपेश जोशी  देवा भाई बने प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल के जिला उपाध्यक्ष

देहरादून…पदोन्नति : सूचना विभाग के 2 अनुवादक बने सूचना अधिकारी और 8 अतिरिक्त जिला सूचना अधिकारी बने जिला सूचना अधिकारी


हत्या को सुरेश राणा पर हुए हमले के बदले से जोड़कर देखा जा रहा है। थाना प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि 20 जून को रुड़की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में करौंदी निवासी सुरेश राणा को बंधक बनाकर दीपक सैनी गैंग ने हमला किया था।

यह भी पढ़ें 👉  घर के आगे पड़ा मिला निजी कर्मचारी का शव

ब्रेकिंग न्यूज… केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत पर एसीबी का शिकंजा, विधायक खरीद-फरोख्त मामले में दिया नोटिस

जिसमें सुरेश राणा बुरी तरह से घायल हो गए थे। इस मामले में गंगनहर कोतवाली में दीपक सैनी और मृतक कुणाल फौजी उर्फ बाबू समेत आठ पर मुकदमा दर्ज हुआ था। बाबू की हत्या को सुरेश राणा पर हुए हमले के बदले से जोड़कर देखा जा रहा है। प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया की आरोपितों की धरपकड़ के प्रयास जारी है।

काम की खबर… हल्की-फुल्की भूख को शांत करने के लिए खाएं ये स्वास्थ्यवर्धक स्नैक्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *