हल्द्वानी…ब्रेकिंग : तिकोनिया से स्टेडियम के लिए निकली लड़की बीच से लापता, मायके से खाना खाकर निकली महिला लापता

हल्द्वानी। धारी क्षेत्र से चाची के घर आई नव युवती ताई के ​घर के लिए निकली तो एक किमी के फासले से ही लापता हो गई। उधर जवाहर ज्योति दमुवाढूंगा स्थित अपने मायके से खाना खाकर टहलने निकली विवाहिता भी 15 दिनों से लापता है।


धारी तहसील के एक गांव से अपने चाचा के घर आई 18 वर्षीय एक युवती हल्द्वानी में अपने चाचा के घर से ताई के घर जाते समय रास्ते सम लापता हो गई। परिजनों ने उसके गुम होने के पूरे 26 दिन बाद उसकी गुमशुदगी पुलिस में दर्ज कराई है।

बागेश्वर…ब्रेकिंग न्यूज : नेपाली मूल की महिला से रेप के बाद दो साल की ननद की हत्या! मकान मालिक के बेटे पर लगा आरोप, केस दर्ज


मिली जानकारी के अनुसार धारी तहसील के तहत आने वाले एक गांव की रहने वाली इंटर में पढ़ने वाली एक 18 वर्षीय छात्रा 27 मई को हल्द्वानी में तिकोनिया चौराहे के पास गुरूतेग बहादुर गली में रहिने वाले अपने चाचा के घर कुछ दिन रहने आई थी।

हल्द्वानी…पीएम कुसुम योजना के नाम पर ठगों ने लगाया साठ हजार का चूना

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग न्यूज : उत्तराखंड के ड्रग रेगुलेटर ने पतंजलि के 14 उत्पादों पर लगाया बैन

एक जून की सुबह नौ बजे वह स्टेडिछयम के निकट रहने रहने वाली अपने ताई के घर जाने के लिए रवाना हुई। लेकिन वह न तो ताई के घर ही पहुंची और न ही वापस चाचा के घर आई। तकरीबन 26 दिनों के बाद परिजनों ने सभी रिश्तेदारों व परिचितों के यहां तलाश के बाद युवती के चचेरे भाई ने आखिर पुलिस से बहन को तलाश में मदद करने की गुहार लगाई है।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग उत्तराखंड …सड़क हादसे में इकलौती बेटी की मौत, माता- पिता घायल

रानीपोखरी…. बुल्लावाला में कुंए में गिरने से युवक की मौत


उधर दमुवाढूंगा के मित्रपुरम निवासी एक एडवोकेट की विवाहित बेटी 11 जून से लापता है। 11 जून की दोपहर दो बजे के लगभग वह खाना खाने के बाद मां से यह कह कर निकली कि वह कुछ देर में वापस लौट आएगी। अधिवक्ता ने कई दिनों तक बेटी की तलाश की लेकिन हार कर आज उन्होंने आज काठगोदाम पुलिस थाने में बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग हिमाचल: कांग्रेस ने कांगड़ा से आनंद शर्मा और हमीरपुर से सतपाल रायजादा को मैदान में उतारा

रानीपोखरी… संदिग्ध हालात में युवक की छत से गिरकर मौत


मिली जानकारी के अनुसार जवाहर ज्योति दमुवाढूंगा निवासी एक अधिवक्ता की विवाहिता बेटी तकरीबन पांच माह पहले अपनी ससुराल लखनऊ से अपने मायके आई थी। लेकिन उसका पति उसे वापस नहीं ले जा रहा था। इससे वह डिप्रेशन में जी रही थी। 11 जून की दोपहर खाना खाने के बाद उसने अपनी मां से कहा कि कुछ देर में लौट आएगी लेकिन फिर वह नहीं लौटी। हार कर परेशान पिता ने काठगोदाम थाने में बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *