नालागढ़… पार्टी:हिमाचल फार्मेसी कॉलेज में फेयरवेल पार्टी का किया गया आयोजन

नालागढ़ (गुरदयाल दयाली )। हिमाचल फार्मेसी कॉलेज, मझौली/मगनपुरा में फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया। जिसमें बी फार्मेसी के चौथे वर्ष के छात्रों को तृतीय वर्ष छात्राओं द्वारा विदाई दी गई।

आयोजित कार्यक्रम में छात्राओं द्वारा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। जूनियर्स ने अपने सीनियर्स के लिए दिन को यादगार बनाने के लिए विभिन्न कार्यक्रम का आयोजन किया।

कार्यक्रम की शुरुआत में तृतीय वर्ष के छात्रों ने अपने सीनियर्स का पुष्पवर्षा से स्वागत किया। कार्यक्रम के दौरान बच्चों ने भांगड़ा, नट्टी, एकल नृत्य, गिधा, गायन, मजेदार नृत्य किया।

जूनियर्स ने सीनियर्स के लिए रैंप वॉक का आयोजन किया। विदाई समारोह में मिस फेयरवेल मिस आरती को और मिस्टर फेयरवेल मि. ध्रुव शर्मा को चुना गया।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग न्यूज : काठगोदाम से देहरादून जाने वाली नैनी-दून एक्सप्रेस के ट्रेक पर एक कुंतल का पत्थर, 1100 लोगों की जिंदगी पर मंडराया खतरा, रेलवे ने शुरू की जांच

कॉलेज के एमडी डॉ. आशमा सिंगला ने सभी छात्राओं को उनके भविष्य के लिए आर्शिवाद दिया और कहा कि आपको चुनौतियों का सामना करते हुए बुलन्दियों को छूना है । और कॉलेज का नाम रोशन करना हैं।

यह भी पढ़ें 👉  बिलासपुर न्यूज : विधायक त्रिलोक जमवाल ने कार्यकर्ताओं को दिए चुनाव लड़ने के टिप्स

उन्होंने छात्राओं की शुरू होने वाली परीक्षाओं से अवगत कराते हुए मेहनत और लगन से आगे बढ़ते रहने की प्रेरणा का आशीर्वाद दिया। कार्यक्रम में बृज भूषण, अमनदीप कौर, मिस दुपिंदर कौर और सभी स्टाफ सदस्य मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  हज जाने से पहले प्रदेश के विभिन्न ज़िलो से 21 हज यात्री नालागढ़ पहुंचे, कराई मेडिकल जांच

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *