हल्द्वानी…ब्रेकिंग : महाराष्ट्र में मकोका व हत्याओं में आजीवन कारावास की सजा भुगत रहा हल्द्वानी निवासी गुंडा पेरोल से फरार

हल्द्वानी। मकोका व हत्याओ व अन्य जजघन्य अपराधों के लिएआजीवन कारावास की सजा भुगत रहा हल्द्वानी निवासी एक अपराधी महाराष्ट्र की अमरावती जेल में पेरोल की अवधी पूरी होने के बाद भी नहीं लौटा है। उसकी तलाश में महाराष्ट्र पुलिस हल्द्वानी पहुंची है। महाराष्ट्र पुलिस ने उसके खिलाफ कोतवाली हल्द्वानी में जेल से फरारी का मुकदमा दर्ज कराया है।


मिल रही जानकारी के अनुसार हल्द्वानी के रामपुर रोड स्थित जीतपुर नेगी गांव का रहने वाला दीपक दलवीर सिंह सिसौदिया महाराष्ट्र में संगठित अपराध, हत्या व इस तरह अन्य कई गंभीर धाराओं के तहत महाराष्ट्र पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया था।

सितारगंज…आफत की बारिश : VIDEO/ पर्वतीय क्षेत्रों में भारी बारिश से कैलाश नदी उफान पर, पहाड़ी उकरौली के आधा दर्जन घरों में घुसा पानी, प्रशासन ने परिवारों को सुरक्षित स्थान पर भेजा

उसे 2 मई 2018 के मकोका कोर्ट ग्रेटर मुंबई ने आजीवन कारावास की अलग अलग तीन सजाएं सुनाई। इसके अलावा उसे लाखों रूपये का जुर्माने की सजा भी सुनाई गई। उसे 22 जून 2018 को मध्यवर्ती कारागार से आगे की सजा भुगतने के लिए मध्यवर्ती कारागार अमरावती भेजा गया था।
इधर विभागीय आयुक्त ने उसे 6 जनवरी 2022 को 45 दिन का पेरोल स्वीकृत किया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड न्यूज : गंगा सप्तमी पर हर हर गंगे के उद्धोष के साथ गंगा में उतरे स्नानार्थी

हल्द्वानी…दहेज का दानव: पति ने बीवी को दिया जहर, फिर उसकी छोटी बहन को लेकर हुआ फरार, सास — ससुर व पति पर केस

यह भी पढ़ें 👉  अच्छा कदम : यूपी, उत्तराखंड में लॉकडाउन उल्लघंन करने के केस वापस

इसके तहत उसे हल्द्वानी के जीतपुर नेगी गांव में रहना था और 8 मार्च 2022 को वापस लौटकर जेल में अपनी उपस्थिति दर्ज करानी थी। लेकिन दीपक सिसौदिया ने ऐसा नहीं किया। 9 मार्च से वह फरार है।

सितारगंज…ब्रेकिंग : रमपुरिया चाकू के साथ पकड़ा गया नशेड़ी चोर

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड ब्रेकिंग : चौकी प्रभारी के साथ मारपीट में दो नामजद


45 वर्षीय दीपक सिसौदिया 45 दिन गुजरने के बाद न तो स्वयं जेल पहुंचा और न ही उसे पुलिस पकड़ सकी। आखिर महाराष्ट्र पुलिस उसकी थाह लेते लेते हल्द्वानी पहुंच गई। कल महाराष्ट्र पुलिस के अधिकारी मोहन मंगल राव चव्हाण ने हल्द्वानी कोतवाली में दीपक सिसौदिया की फरारी का मुकदमा दर्ज कराया। हल्द्वानी पुलिस भी उसकी तलाश में जुट गई है।

हल्द्वानी…बाप रे: पौने दो किलो चरस के साथ दो युवक गिरफ्तार, रानीखेत,सल्ट भतरौंचखान से लाकर खपाई जानी थी हल्द्वानी में


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *