उत्तराखंड…ब्रेकिंग: मां और बच्ची से दुष्कर्म के पांच आरोपी गिरफ्तार

रुड़की। मां और बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म के पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दो आरोपी मुजफ्फरनगर, दो सहारनपुर और एक हरिद्वार जिले का है। एक आरोपी सहारनपुर क्षेत्र में एक किसान यूनियन का पदाधिकारी है। पुलिस ने छह दिन के अंदर मामले का खुलासा कर सभी आरोपियों को सलाखों के पीछे कर दिया है।


डीआईजी, एसएसपी डॉ. योगेंद्र सिंह रावत ने बताया कि 24 जून को एक महिला कलियर से अपनी छह साल की बच्ची के साथ रुड़की आ गई थी। रास्ते में महक सिंह उर्फ सोनू निवासी गांव इमलीखेड़ा थाना कलियर ने लिफ्ट देकर अपनी बाइक पर मां और बच्ची को बैठा लिया था। रास्ते में महक सिंह ने बाइक रोकी और सु

उत्तराखंड…कहानी फिल्मी है: शादी की रात ही जेवरात लेकर गायब हुई दुल्हन

नसान जगह पर महिला से दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी महक सिंह को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी महक सिंह ने बताया कि वहां पर एक सफेद रंग की ऑल्टो कार आयी। उसमें किसी संगठन का झंडा लगा हुआ था। कार में चार लोग बैठे थे।

लालकुआं…300 घरों को खाली करने के नोटिस चिपकाया

यह भी पढ़ें 👉  सोलन: 450 पार पहुंचा डायरिया का आंकड़ा, 12दिन में ही इतने मामले आए सामने

उन्होंने महिला और बच्ची को जबरन कार में बैठा लिया। कोर कॉलेज से मंगलौर की तरफ ले जाते हुए खेत में महिला के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची के साथ कार में दुष्कर्म किया गया। बच्ची के चीखने की आवाज सुनकर पीड़िता किसी तरह वहां पहुंची तो एक आरोपी बच्ची का मुंह दबाए हुए था।

यह भी पढ़ें 👉  बिलासपुर न्यूज : निर्झर ने बुजुर्ग मतदाताओं के घरों में जाकर मतदान की अपील की

नैनीताल…एनएसयूआई के पूर्व जिलाध्यक्ष तरुण को मिली अग्रिम जमानत

उसके बाद कार सवार वहां से फरार हो गए। जांच में पता चला कि कार राजीव उर्फ विक्की तोमर पुत्र ब्रह्मपाल निवासी ग्राम बेलड़ा, थाना भोपा मुजफ्फरनगर की है। पुलिस ने मुखबिर और सीसीटीवी कैमरों की मदद से कार को बरामद कर आरोपी विक्की तोमर को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें 👉  अर्की न्यूज: स्वीप टीम ने खाहली मतदान केन्द्र में जगाई मतदान की अलख

हिमाचल…फैसला: अब पांच रुपये लगेगा न्यूनतम बस किराया, सीएम जयराम ने धर्मशाला में की घोषणा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *