नालागढ़… बिग ब्रेकिंग:नशे की ओवर डोज से 27 बर्षीय युवक की मौत,चीट्टे ने बुझा दिया इकलौता चिराग, टूटी बुढ़ापे की लाठी

नालागढ़। जरा सोचिए, जिस महिला का पति जवानी में चला जाए और बुढ़ापे में कमबख्त नशा बेटे को निगल जाए और पीछे घर मे एक वृद्ध विधवा सास के अलावा परिवार में कोई सदस्य न रहे उस महिला पर क्या बीत रही होगी। यानि कि वह जीते जी मर जाएगी या फिर जिंदा लाश बन जाएगी। ठीक ऐसे ही दुखों का पहाड़ एक बजुर्ग महिला पर मुसीबत बनकर टूटा है।

नालागढ़ के नंगल उपरला में जहाँ एक 27 बर्षीय भाग सिंह ने चीट्टे की ओवर डोज़ के कारण अपनी जान गवा दी है । जग सेवा ओरगोनाइजेशन के अध्यक्ष जगपाल राणा ने कहा कि नालागढ़ में नशा इस कदर खुलेआम बिक रहा है ।ओर युवा नशे की दलदल में फंस रहे है और सरकार और पुलिस सिर्फ बातें करती रहती है. और नशे के सौदागर पुलिस की ग्रिफ्त से बाहर घूम कर आज की युवा पीढ़ी की नसों में चिट्टे का जहर घोल रहें हैँ. उन्होंने पुलिस के उच्च अधिकारीयों से नशा टस्करों पर कार्रवाई कि मांग उठाई है।

मृतक के रिश्तेदार का कहना है की नंगल में सरेआम बिकता नशा जिसकी गिरफ्त में छोटे छोटे बच्चे आ रहे है सरकार को इनके खिलाफ कड़े कदम उठाने चाहिए।

फ़िलहाल नालागढ़ पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर नालागढ़ के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में रख दिया है।

नालागढ़ के तहत नंगल गांव का 27 बर्षीय भाग सिंह अपने ही घर में बेहोशी की हालत में पड़ा था जब गांव के लोगों को इसकी सूचना मिली तो वह नालागढ़ के निजी अस्पताल में ले गए जहाँ पर डॉक्टर ने मृतक घोषित कर दिया। गांव के लोगो ने जानकारी देते हुए कहा कि मृतक युवक चिट्टे का आदि था और घर मे वह अपनी 85 वर्षीय दादी के साथ रहता था। नौजवान जो घर में ही बेहोश मिला। ग्रामीणों ने सरकार व प्रशासन से मांग की है कि नशे पर नकेल कसें और नशा बेचने वालों को जेल भेजें, उनको सजा दिलाएं, ताकि भविष्य में किसी और का बेटा नशे के कारण जान न गंवाए।

यह भी पढ़ें 👉  1 मई 2024 : आज का दिन और आपका राशिफल

फिलहाल यह अभी क्लीयर नहीं हो सका है कि उसकी मौत नशे का इंजेक्शन लगाने के कारण हुई है या फिर किसी अन्य कारण से,इसका पता तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा, लेकिन लाश की मौजूदा हालत को देखकर नशा ही माना जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  हिमाचल राजनीति : कंगना बोलीं- एक शहजादा दिल्ली में दूसरा हिमाचल में, विक्रमादित्य का वादा - 800 करोड़ से मंडी को बनाएंगे स्मार्ट सिटी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *