हल्द्वानी…क्रिकेट प्रतियोगिता: एफटीआई ने शीशमहल क्लब को किया पराजित, मुख्य अतिथि हृदयेश कुमार ने बढ़ाया खिलाड़ियों का हौसला

हल्द्वानी। डा. भीमराव अम्बेडकर मैदान में चौथे दिवस मैच में आज बतौर मुख्य अतिथि पहुंच कर युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव हृदयेश कुमार ने खिलाड़ियों से उनका परिचय लिया और उनका उत्साह वर्धन किया।

डा. भीमराव यूथ क्लब के आयोजक वीर सिह बिष्ट ने उनका स्वागत किया। ।आज का मैच शीशमहल क्लब और एफटीआई क्लब के बीच खेला गया। 12-12 ओवर के मैच में एफटीआई क्लब ने 170 रन 5 विकेट के नुकसान पर बनाए। वहीं शीशमहल क्लब की टीम 97 रन बनाकर 11 ओवर में ही ऑलआउट हो गयी। मैच में एफटीआई क्लब की टीम विजयी रहीं ।

नालागढ़… बिग ब्रेकिंग:नशे की ओवर डोज से 27 बर्षीय युवक की मौत,चीट्टे ने बुझा दिया इकलौता चिराग, टूटी बुढ़ापे की लाठी

आयोजन समिति द्वारा मुख्य अतिथि हृदयेश कुमार आर्य को सम्मान स्वरूप अम्बेडकर की प्रतिमा भेट की गयी।

बागेश्वर…भूचाल: कपकोट में लगे भूकंप के झटके, लोग घरों सेबाहर निकले, अफरातफरी

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं ब्रेकिंग : सड़क के बीच खड़े सांड ने स्कूटी सवार युवक को उतारा मौत के घाट, युवक के सीने के आर पार हो गए थे सांड के सींग

आज के मैच में मुख्य रूप से आज के मुख्य अतिथि युवा कांग्रेस उत्तराखंड के प्रदेश महासचिव हृदयेश कुमार आर्य, आयोजक वीर सिह बिष्ट,अमरपाल संधू,पंकज अधिकारी,मनोज जोशी,प्रशांत रेखाडी,भरत चौहान,रिंकू भाई,गोपाल आर्य,पंकज आर्य,अंपायर रोहित आर्य,शुभम् आर्य,रवि आर्य,सुनील आर्य समेत तमाम युवा खेलप्रेमी उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें 👉  30 अप्रैल 2024 : आज का दिन और आपका राशिफल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *