उत्तराखंड…लो कल्लो बात: यहां चिकित्सालय के पर्यावरण मित्र ने सीएमएस की कर दी पिटाई,चिकित्सा स्वास्थ्य सेवा संघ ने कार्रवाई को दिया 3 दिन का अल्टीमेट

लोहाघाट(चंपावत)। लोहाघाट उप जिला अस्पताल में तैनात पर्यावरण मित्र ने सीएमएस डॉ जुनैद कमर के साथ हाथापाई कर दी। आरोप है कि उसने डा. कमर को जान से मारने की धमकी भी दी। आज इस घटनाक्रम को लेकर सीएमएस ने थानाध्यक्ष लोहाघाट व सीएमओ चंपावत से भी भेंट की। उनके अलावा प्रांतीय चिकित्सा स्वास्थ्य सेवा संघ के पदाधिकारियों ने सीएमओ को ज्ञापन देकर आरोपी पर्यावरण मित्र के खिलाफ तीन दिन में कार्रवाई का अल्टीमेटम दिया है। इसके बाद कार्यबहिष्कार किया जाएगा।

सीएमएस ड. जुनैद ने आरोप लगाया कि चिकित्सालय में तैनात पर्यावरण मित्र सोमपाल मंगलवार को अस्पताल आया। उससे अस्पताल में तैनात परमार्शदात्री सरोजनी विष्ट ने उससे कमरे की चाबी मांगी तोवह भड़क गया।

ब्रेकिंग न्यूज… दुस्साहस : खनन माफिया ने डीएसपी पर चढ़ा दिया डंफर, मौके पर ही मौत

आरोप है कि सोमपाल शराब के नशे में था। वह वहां से सीधे सीएमएस डा. कमर के पास पहुंचा और उनसे गाली गुब्तार करने लगा। आरोप है सोमवाल ने डा. कमर के साथ मारपीट भी की। अस्प्ताल में मौजूद स्वास्थ्यकर्मियों ने डा. कमर को सोमवाल के हाथों से छुड़ाया। बाद में वह जान से मारने की धमकी देते हुए चला गया।

उत्तराखंड…ये क्या : यहां बहुउद्देशीय पार्क के बाथरूम में जा घुसा गुलदार, खेलने गये युवक ने दरवाजा खोला तो होगई सिट्टी— पिट्टी गुम, जंगलात की टीम ने पकड़ा

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग न्यूज : नैनीताल सहित सभी पर्यटक स्थल सौ फीसदी सुरक्षित- केंद्रीय पर्यटन राज्यमंत्री अजय भट्ट, ग्राउंड जीरो पर उतरकर लिया जायजा


डा. कमर का कहना है कि इससे पहले भी सोमपाल इस तरह के आपत्तिजनक कार्य करता रहा है। जिलससे अस्प्ताल की व्यवस्था बनाना मुश्किल होता जा रहा है। उन्होंने सीएमओ से सोमपाल को अन्यत्र स्थानान्तरण करने के साथ अनुशानात्मक कार्रवाई करने की मांग की है। इस बाबत संगठन ने भी प्रभारी सीएमओ डॉ. इंद्रजीत पाण्डेय को ज्ञापन देकर तीन दिन में कार्रवाई करने की मांग की।

यह भी पढ़ें 👉  चोरी के चार आरोपी नगदी, जेवर और कार के साथ गिरफ्तार

देहरादून…जोशीमठ से पिता के साथ पेपर देने आई नाबालिगा, वापसी में बस स्टैंड से लापता


ऐसा न होने पर उन्होंने कार्य बहिष्कार करने की चेतावनी दी है। ज्ञापन देने वालों में संगठन प्रदेश महिला उपाध्यक्ष डा. श्वेता खर्कवाल, जिलाध्यक्ष डा. एलएम रखोलिया, प्रांतीय संपादक डा. कुलदीप सिंह यादव, डा. सुमित जोशी, डा. जुनैद कमर, डा. अभिशा, डा. लवप्रीत व डा. रविद्र बोहरा आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें 👉  पिथौरागढ़ ब्रेकिंग : जाजरदेवल निवासी आईटीबीपी के जवान का शव राजस्थान में गार्डरूम में लटका मिला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *