लालकुआं… काला धंधा गोरे लोग: नशे के इंजेक्शनों को बहेड़ी से हल्द्वानी ला रहे दो युवक गिरफ्तार, आल्टो जब्त

हल्दूचौड़। पुलिस ने 92 नशे के इंजेक्शन व 60 सिरिंज के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार हल्दूचौड़ पुलिस के सबइंसपेक्टर सरकारी वाहन से चालक मुमताज आलम के साथ आज तड़के 3:30 बजे क्षेत्र में गश्त पर निकले थे। जब वे हल्दूचौड़ में गुमटी के पास पहुंचे तो उन्हें पहले से गश्त पर निकले सिपाही अनिल शर्मा, किशन नाथ मिले।

लगभग सुबह 4:15 बजे पुलिस टीम लालकुआं की ओर से आने वाले वाहनों की जांच कर रही थी इसी बीच हल्द्वानी की ओर से आते चौपहिया वाहन की रोशन जैस ही उन पर पड़ी वाहन चालक ने वाहन को रोककर वापस मोड़ने का प्रयास शुरू कर दिया। पुलिस की टीम को इस गतिविधी पर शक हुआ तो टीम ने उसे आकृति स्टोन क्रशर की ओर जाने वाले रास्ते के पास पीछा करके रूकवा लिया। जब पुलिस टीम ने वाहन को मोड़ने का कारण पूछा तो चालक व उसके साथ बैठा उसका व्यक्ति संतोषजनक जवाब न दे सका। जब उनकी तलाशी ली गई तो वाहन चालक व सवारी सीट के बीच पारदर्शी पन्नी रखी मिली उसे खोलने पर उसके अंदर रखे हुए इंजेक्शन व सिरिंज बरामद हुई।

बागेश्वर…दु:खद: छुट्टी पर घर आ रहे सीआरपीएफ जवान की ट्रेन से गिर कर मौत

पन्नी में ब्यूपाइन और वायल के कुल 92 इंजेक्शन बरामद हुए जबकि पन्नी से 60 सिरिंज भी बरामद हुई। इस पर पुलिस ने दोनों व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया। वाहन चालक का नाम अब्दुल हसन बताया गया है। 32 वर्षीय अब्दुल हसन बनभूलपुरा थाना के अंतर्गत नैनीताल पब्लिक स्कूल के नजदीक इंदिरा नगर का रहने वाला है। जबकि कार सवार दूसरे युवक का नाम शिव दत्त भट्ट है।

हल्द्वानी…ब्रेकिंग: मुखानी के पूर्व थानाध्यक्ष दीपक बिष्ट निलंबित, जांच अधिकारी ने हाईकोर्ट को बताया, एसएसपी ने की पुष्टि

यह भी पढ़ें 👉  7 मई 2024 : आज का दिन और आपका राशिफल

28 वर्षीय शिवदत्त उधमसिंह नगर के खटीमा थाना क्षेत्र के उलधनझनकट गांव का रहने वाला है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। उनके हवाले से मिली आल्टो यूए04डी/1243 को पुलिस ने सीज कर दिया है। पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बताया कि नशे की दवाइयों की यह खेप वे हल्द्वानी के बनभूलपुरा निवासी एक तस्कर से लेकर आ रहे थे जो आजकल बहेड़ी में रहता है।

यह भी पढ़ें 👉  सोलन ब्रेकिंग :परवाणू में दो मंदिरों के बीच खैर के पेड़ से लटका मिला बीस साल के युवक का शव, यहां का था रहने वाला

हल्द्वानी…ब्रेकिंग : मुखानी के पूर्व थाना प्रभारी पर रिश्वत मांगने व पीड़िता से फिजिकल रिलेशन बनाने का आफर देने के आरोप में मुकदमा दर्ज

पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार करके आज दोपहर अदालत में पेश किया। जहां से उन्हें न्यायायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग उत्तराखंड : सड़क हादसे में मामा-भान्जे की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *