उत्तराखंड…तंत्र- मंत्र: पड़ोसी का काम देखकर सैलून स्वामी करने लगा काला जादू , ऐसे हुआ खुलासा

रुडकी। कारोबार में कमी आने पर एक सैलून स्वामी अपने पड़ोसी सैलून वाले से रंजिश रखने लगा। पड़ोसी की दुकान का काम कम चौपट करने के लिए उसने काले जादू का सहारा लिया। वह रोजाना सैलून के बाहर पूजा सामग्री डालकर वहां से फरार हो जाता था। परेशान होकर बिल्डिंग मालिक ने सीसीटीवी कैमरे की मदद ली। रविवार को कैमरे में जो कैद हुआ उसको देखकर सभी चौंक गए। कैमरे में पड़ोसी सैलून मालिक पूजा सामग्री डालकर वहां से जाता हुआ दिखाई दिया। मामले में पुलिस को तहरीर दी गई है।
गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में एक कॉप्लेक्स है जहां आसपास ही दो सैलून हैं। एक सैलून मालिक के अनुसार करीब चार महीने से सैलून के बाहर पूजा सामग्री पड़ी मिल रही थी। कई बार उन्होंने अपने स्तर से मामले की जांच पड़ताल करने की कोशिश की लेकिन उन्हें कोई समाधान नहीं मिल पाया। जिसके बाद उन्होंने कॉप्लेक्स स्वामी को मामले के बारे में बताया।

हाल ही में उन्होंने मामले की जांच पड़ताल के लिए सीसीटीवी कैमरे लगाए। रविवार को सीसीटीवी फुटेज देखकर सभी चौंक गए। पता चला कि पड़ोस में एक सैलून की दुकान है। जिसका मालिक पूजा सामग्री डालने के लिए वहां आता है। मामला पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस ने दोनों पक्षों को पूछताछ के लिए कोतवाली बुलाया। जहां आरोपी सैलून स्वामी ने बताया कि क्षेत्र में दूसरा सैलून होने से काम प्रभावित होने लगा था।

रंजिश में आकर वह टोने टोटके के चक्कर में पड़ गया और काम प्रभावित करने के लिए ऐसी हरकत करता था। वरिष्ठ उप निरीक्षक धमेंद्र राठी ने बताया कि आरोपी सैलून स्वामी ने माफी मांगी है। दोनों पक्षों में समझौता हो गया है।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग कुमाऊं : डोली में अस्पताल पहुंचाई जा रही महिला ने रास्ते में ही दिया जुड़वा बच्चों को जन्म, एक मरा जन्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *