हल्द्वानी…50+ उम्र की एक अधूरी सी प्रेम कहानी: पीड़िता के बयान मजिस्ट्रेट के सामने कलमबद्ध, यह रही पूरी लव स्टोरी

हल्द्वानी। नाती-पोतों को गोद में खिलाने की उम्र में एक एकल जोड़े की अधूरी लव स्टोरी इन दिनों हल्द्वानी में चर्चा के केंद्र में है। महिला से पहले सोशल मीडिया पर दोस्ती और फिर बाद में हरिद्वार में ले जाकर उसे नशीला पदार्थ पिला कर उसके साथ बलात्कार करने के मामले में पीड़िता ने कल अदालत में मजिस्ट्रेट के सामने अपने बयान दर्ज कराए।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि बुढ़ापे में उसके साथ विश्वासघात करने वाले व्यक्ति ने अब उसका मोबाइल नबर ब्लैक लिस्ट में डाल दिया है। इससे पहले आरोपी ने विषपान करके जान देने की कोशिश की। लेकिन चिकित्सकों ने उसे बचा लिया।


कल सब जज कोर्ट में मजिस्ट्रेट के सामने महिला को बयान देने के लिए बुलाया गया था। दोपहर बाद पीड़िता ने मजिस्ट्रेट के सामने अपने बयान कलमबद्ध कराए। महिला ने अदालत को बताया कि कैसे सोशल मीडिया में पर स्वास्थ्य विभाग के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी राम सिंह ने उससे दोस्ती का आग्रह किया।कई दिनों तक यह दोस्ती भी चली।


बयान कलमबद्ध कराने के बाद महिला ने सत्यमेव जयते .काम को बताया कि फेसबुक पर आरोपी राम सिंह द्वारा भेजी गई Friend रिक्वेस्ट उसने स्वीकार की या किसी बच्चे ने इसे स्वीकार किया यह याद नहीं है। इसके बाद आरोपी लगातार उसे Text मैसेज भेजकर उससे बातचीत का प्रयास करता रहा लेकिन इंटरनेट लिपि न जानने के कारण उसने उसके संदेशों का जवाब नहीं दिया।

बाद में आरोपी ने उसे आडियो संदेश भेजने शुरू कर दिये। जिसके जवाब में उसने साफ कर दिया था कि वह सिर्फ दोस्ती कर सकती है। आरोपी ने भी कहा कि उम्र के इस पड़ाव में वह भी ऐसे दोस्त की तलाश में है जो उसके दुख-दर्द बांट सके। कई दिनों तक ऐसा चलता रहा।

यह भी पढ़ें 👉  पिथौरागढ़ ब्रेकिंग : जाजरदेवल निवासी आईटीबीपी के जवान का शव राजस्थान में गार्डरूम में लटका मिला


फिर एक दिन शुगर के कारण उसकी तबीयत बिगड़ी तो आरोपी राम सिंह ही उसे लेकर हल्द्वानी के एक निजी चिकित्सालय गया था। लेकिन यहां उसने टेस्ट रिपोर्ट के लिए अपना मोबाइल नंबर दे दिया। जब रिपोर्ट आई ते उसे न भेजकर सिर्फ यह बताया कि तुम्हारा शुगर 400 उपर निगल गया है। इसके बाद शुगर का इलाज कराने के नाम पर वह उसे अपने वाहन से मुरादाबाद के संबल लेकर गया जहां चिकित्सक को दिखाने और आवश्यक टेस्ट कराने के बाद वह उसे हरिद्वार लेकर गया।

जहां पहले तो उसने कहा कि कि वह अपने लिए अलग कमरा लेगा लेकिन रात को खाना खाने के बाद जब राम सिंह ने उसे काफी पिलाई तो उसके बाद उसे कोई होश नहीं रहा। सुबह जब वह उठी तो आरोपी उसके बगल में सो हरा था। पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने उस रात उसे नशे की दवा पिला कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। पीड़िता का कहना है कि इसके बाद जब उसने सुबह इसका विरोध किया तो आरोपी ने उससे विवाह करने का आश्वासन दिया। महिला के पति ने उसे लगभग 25 साल पहले ही छोड़ दिया था।

यह भी पढ़ें 👉  अर्की न्यूज: स्वीप टीम ने खाहली मतदान केन्द्र में जगाई मतदान की अलख

उसका कहना है कि राम सिंह की पत्नी का भी निधन हो चुका था। इसलिए उसे लगा कि राम सिंह उसके साथ विश्वासघात नहीं करेगा। इसके बाद दोनों के बीच मित्रता प्रेम में तब्दील हो गई। दोनों एक साथ नैनीताल, घोड़ाखाल आदि स्थलों पर भी गए और पति पत्नी की तरह रहे। लेकिन राम सिंह ने उससे विधिवत विवाह नहीं किया।

इस बीच पीड़िता के दो बेटों को इस पूरे प्रकरण का पता चला तो उन्होंने मां को घर से निकाल दिया। महिला तकरीबन एक महीने घर से बाहर इध उधर ही रही। राम सिंह ने उससे संपर्क कम कर दिया था। जब मामला ग्राम प्रधान तक पहुंचा तो उन्होंने दोनों पक्षों को बुलाकर बातचीत की लेकिन राम सिंह के बेटे ने पीड़िता को किसी भी प्रकार का खर्च देने से इंकार कर दिया।


पीड़िता का कहना है कि राम सिंह के बेटे का कहना था कि मेरे पिता के तो कई महिलाओं से जिस्मानी संबंध है तो क्या वह सब को मां कहने लगे या उनको खर्चा देने लगे। इसी दौरान महिला को पता चला कि राम सिंह के मुरादाबाद की एक अन्य महिला से भी इसी तरह के संबंध है।

बाद में पता चलाकि हल्द्वानी में भी एक महिला को राम सिंह ने अपने चंगुल में फंसा रखा है। वह भी अपने बेटे की तरह ही उससे कहने लगा था कि मेरे तो कई महिलाओं के साथ संबंध है ,ऐसे तो शादी करने वालों की लाइन ही लग जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  सोलन ब्रेकिंग : लक्कड़ बाजार स्थित दुर्गा माता मंदिर से दान पात्र तोड़ने वाले निकले चंबा निवासी दो सगे भाई, चुराई गई नकदी के साथ चंबा से गिरफ्तार


इस पर ग्राम प्रधान ने उसे एक बार फिर बातचीत के लिए बुलाया, लेकिन बातचीत सिरे नहीं चढ़ी और कुछ ही देर में सूचना आई कि राम सिंह ने घर पहुंच कर जहर पी लिया है। लेकिन इससे पहले ही महिला काठगोदाम थाने में उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा चुकी थी। अब राम सिंह के बेटे ने बाप के विषपान करने के बाद हल्द्वानी कोतवाली में उस पर ब्लैक मेलिंग का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।


पीड़िता ने बताया कि विषपान करने के दूसरे दिन चिकित्सालय से राम सिंह को छुट्टी दे दी गई थी अब वह कहां है उसे नहीं पता। आरोपी ने उसे सोशल मीडिरूा के अपने सारे अकाउंटों पर प्रतिबंधित कर दिया है। उसने पीड़िता का मोबाइल नंबर भी ब्लैक लिस्ट कर दिया है।


महिला का कहना है कि वह किसी राजनैतिक दल से जुड़ी नहीं है। वह नाती पोतों वाली है और इस उम्र में अपनी बदनामी के डर को ताक पर रखकर आरेपी के खिलाफ इसलिए आवाज उठा रही है ताकि महिलाओं के शरीर का भूखे ऐसे लोगों के चेहरों पर पड़ा नकाब उतर सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *