सितारगंज… रूड़की में पावर लिफ़्टिंग प्रतियोगिता में सिसैया हल्दुआ के करन और बरहैनी के रंजोत ने जीता स्वर्ण

सितारगंज। उत्तराखंड पावर लिफ्टिंग एसोसिएशन की ओर से रुड़की में 31 जुलाई को आयोजित पावर लिफ़्टिंग चैम्पियन शिप में सितारगंज क्षेत्र के दो खिलाड़ियों ने स्वर्ण पदक जीते हैं।

सिसैया हल्दुआ निवासी करन सिंह ने पॉवर डेडलिफ्ट स्पर्द्धा 74 किग्रा भार वर्ग में 205 किलोग्राम वजन उठाकर स्वर्ण जीता वहीं बरहैनी निवासी रंजोत सिंह ने पावर बेंच प्रेस स्पर्द्धा 75 किग्रा भार वर्ग में 110 किलोग्राम वजन उठाकर स्वर्ण पदक प्राप्त किया।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल: युवक की मौत के मामले में दोस्तों पर केस, मृतक के परिजनों को गुमराह करने का लगाया आरोप

जिसके बाद तमिलनाडु में अयोजित होने जा रही राष्ट्रीय स्तर की पावर लिफ्टिंग प्रतियोगिता में इन खिलाड़ियों का चयन होने पर इनके कोच दीपक चौहान ने अपने फ़िटनेस सेंटर पर लड्डू से इनका मुह मीठा कराके दोनों की पीठ थपथपाई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: भारी बारिश का रेड अलर्ट, कुमाऊं के इन जिलों में बंद रहेंगे स्कूल

वहीं इन खिलाड़ियों की सफलता जानकर इनके परिजन प्रसन्नता से गदगद हो रहे हैं। इसके साथ ही इनके घर पर परिचितों द्वारा बधाई देने वालों का जमावड़ा लग गया है।

करन और रंजोत ने इन प्रतियोगिताओ को जीतकर अपने प्रदेश उत्तराखंड का तो नाम रोशन कर ही दिया है लेकिन उनका कहना है कि वे अपने देश के लिए खेलकर अपने देश का नाम भी रोशन करना चाहते हैंए जिसके लिए वे निरंतर 5 घण्टे जिम में अभ्यास करते हैं व सीमित डाइट का प्रयोग करते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून: अलर्ट के बाद जमकर बरसे मेघ, मसूरी में बारिश के बाद छाया कोहरा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *