हिमाचल… स्वां नदी में नहाने उतरे चार में से दो छात्रों की डूबने से मौत

ऊना । ऊना जिले के हरोली उपमंडल के लोअर बढेड़ा में शनिवार दोपहर बाद स्वां नदी में नहाने उतरे सलोह के निजी स्कूल के चार छात्रों में से दो की डूबने से मौत हो गई, जबकि दो सुरक्षित बाहर निकल आए।

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों और दमकल विभाग की टीम ने नदी में सर्च ऑपरेशन चलाया। इसके बाद दोनों छात्रों 16 वर्षीय जतिन और 16 वर्षीय साहिल निवासी भदसाली तहसील हरोली के शव बरामद कर लिए गए। पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना की जांच की।


डीएसपी हरोली अनिल पटियाल ने बताया कि परिवार वालों से पूछताछ में पता चला है कि चारों छात्र घर में जिम जाने की बात कहकर निकले थे। दोपहर बाद चारों नदी में नहाने चले गए। यहां चारों नदी में नहाने उतरए लेकिन दो छात्र नहाकर बाहर आ गए।

जतिन और साहिल ने कुछ देर और नहाने की बात कही। नहाकर बाहर निकले छात्रों ने पानी पीकर वापस आने की बात कही। जब वे लौटे तो साहिल और जतिन के कपड़े वहीं पड़े थे, लेकिन वे कहीं नहीं दिख रहे थे।


इस पर दोनों छात्रों ने आवाजें लगाई, लेकिन किसी ने कोई जवाब नहीं दिया। कुछ ही दूरी पर नहा रहे प्रवासी लोगों को इसकी जानकारी मिली। मौके पर स्थानीय लोग भी पहुंच गए।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग न्यूज : काठगोदाम से देहरादून जाने वाली नैनी-दून एक्सप्रेस के ट्रेक पर एक कुंतल का पत्थर, 1100 लोगों की जिंदगी पर मंडराया खतरा, रेलवे ने शुरू की जांच

दमकल विभाग की टीम भी सूचना मिलने पर वहां पहुंची और सर्च ऑपरेशन चलाकर दोनों छात्रों के शव बरामद कर पुलिस के हवाले कर दिए। परिजनों ने बताया कि दोनों छात्र सही तरह तैरना नहीं जानते थे। शव पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल भेज दिए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  रोहड़ू ब्रेकिंग : जांगला में टिपरोली के प्राइमरी स्कूल में खेल रहे बच्चों पर गिरी पुराने शौचालय की दीवार, चार बच्चे घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *