उत्तराखंड… बच्चा चोर समझकर मानसिक विक्षिप्त को पीटा, अब खानी पड़ेगी जेल की सजा, तीन गिरफ्तार

हरिद्वार। मानसिक रूप से विक्षिप्त को बच्चा चोर समझकर पीटने के मामले में बहादराबद पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

थाना बहादराबाद की बाजार चौकी प्रभारी एसआई आनन्द मेहरा ने बताया कि कुछ व्यक्तियों द्वारा बच्चा चोर समझकर मानसिक रूप से विक्षिप्त एक व्यक्ति को पीटे जाने की सूचना पर कांस्टेबल मुकेश नेगी ने मौके पर पहुंचे तो विक्षिप्त व्यक्ति वहां नहीं मिला।

मारपीट का कुछ लोगों द्वारा वीडियो भी बनाया गया था। वीडियो के आधार तीन लोगों को नामजद करते कई अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। नामजद अनूप व रवि निवासी ग्राम बेगमपुर थाना बहादराबाद तथा अजय निवासी डील माजरा थाना भगवानपुर को गिरफ्तार कर लिया गया।

शेष लोगों की पहचान की जा रही है। पीडित मानसिक विक्षिप्त व्यक्ति की तलाश कर उसका उपचार कराया जाएगा। पुलिस टीम में चौकी प्रभारी एसआई आनंद मेहरा, कांस्टेबल मुकेश नेगी, वीरेंद्र व सुशील चौहान शामिल रहे।


एसएसपी ने की जनता से अफवाहों पर ध्यान ना देने की अपील
एसएसपी ने डाण्योगेंद्र सिंह रावत ने बताया कि कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा बच्चा चोरी व मानव अंगों की तस्करी करने वाले गिरोह के सक्रिय होने की अफवाह फैलायी जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: विकराल होती जंगलों की आग ने बढ़ाई चिंता

उन्होंने जनता से ऐसी अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील करते हुए कहा कि अफवाहो के प्रभाव में आकर किसी के साथ मारपीट ना करें। वरना कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी ब्रेकिंग : ट्रेन में महिला का बैग काट कर नगदी-जेवरात उड़ाए

अफवाह फैलाने वालों को चेतावनी देते हुए एसएसपी ने कहा कि पुलिस की सोशल मीडिया सेल पूरे मामले पर नजर रख रही है। अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  पिथौरागढ़ ब्रेकिंग : जाजरदेवल निवासी आईटीबीपी के जवान का शव राजस्थान में गार्डरूम में लटका मिला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *